कभी कॉल सेंटर में जॉब करने वाली ये लड़की आज बन गई है बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेस

0
434

बॉलीवुड लोगो को फर्श से अर्श तक पहुंचा सकता है. बॉलीवुड इतिहास में कई ऐसे सितारे है जो बेहद साधारण बैकग्राउंड से आते थे लेकिन आज वे करोडो दिलो पर राज करते है और एक आलिशान ज़िन्दगी जीते है. आज हम ऐसी ही एक लड़की के बारे में बात करने जा रहे है जो डॉक्टर बनाने का सपना देखा करती थी और कभी कॉल सेंटर में जॉब किया करती थी. लेकिन आज यही लड़की बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस बन चुकी है.

हम बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस ज़रीन खान की बात कर रहे है. इन्होंने फिल्मों में आने से पहले बहुत संघर्ष किया। इनका जन्म एक पठान फेमिली में 14 मई 1984 में हुआ था। इन्होंने अपनी पढाई रिजवी कॉलेज ऑफ़ साइंस से पूरी की है और इनकी बचपन में ख्वाहिश थी कि वे डॉक्टर बनें लेकिन इन्होंने अपने घर की आर्थक स्थिथि को देखते अपनी पढ़ाई छोड़ दी थी और एक कॉल सेंटर में जॉब करने लगीं थीं।

 


ये पहले काफी मोटी थीं और इनका फिगर एक एक्ट्रेस बनने लायक नहीं था.  इसलिए इन्होंने जिम ज्वाइन किया और अपना वज़न कम किया। इसके बाद इन्होंने मॉडलिंग करना भी शुरू कर दिया। अभिनय जगत में इन्होंने सबसे पहले 2013 में एक तमिल फिल्म के आइटम सोंग में काम किया जो काफी पोपुलर भी हुआ।

 

इसके बाद बॉलीवुड के दबंग भाईजान सलमान की नजर इन पर पड़ी और उन्होंने ज़रीन को अपनी फिल्म से लांच किया. ज़रीन खान ने सलमान के साथ फिल्म “वीर” से बॉलीवुड में अपने कदम रखे और आज बॉलीवुड में इनका नाम कई मशहूर अभिनेत्रियों के साथ लिया जाता है। इनके करियर को बनाने का एक बड़े श्रेय सलमान खान को भी जाता है.