बहन शाहीन ने शेयर की आलिया भट्ट की शादी की अनदेखी फोटोज तो फैंस ने पूछा- ‘अब तक कहां थीं?’

0
50
- Advertisement -

दोस्तों बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी अप्रैल महीने में  है। कपल के फैंस को उनकी शादी सालों तक याद रहेगी। वे बीते 14 अप्रैल को निजी सेरेमनी में शादी के बंधन में बंधे। कपल की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। नेटिजेंस उनकी खुशी में थिरक रहे हैं। अब, आलिया की बहन शाहीन भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की दो अनदेखी तस्वीरें पोस्ट की हैं। पोस्ट में आलिया-रणबीर को वरमाला के साथ देखा जा सकता है।

- Advertisement -

वहीं, दूसरी तस्वीर में आलिया और रणबीर मुस्कुराते हुए पोज दे रहे हैं और एक्ट्रेस के डिंपल उनके इस पल को खास बना रहे हैं। फोटोज करीब घंटे भर पहले शेयर हुई हैं, जिस पर 25 हजार के करीब लाइक्स आ गए हैं। शाहीन भट्ट ने आलिया और रणबीर को अपना फेवरेट बताया। शाहीन ने रणबीर को अपने ग्रुप में शामिल किया और कहा, ‘प्लॉट ट्विस्ट। दुनिया में मेरे दो पसंदीदा लोगों की कल शादी हुई और हमारा अजीब और खुशमिजाज छोटा सा ग्रुप और भी अजीब और खुशदिल बन गया है। मैं आप दोनों से बहुत प्यार करती हूं। ’ फोटोज पर कमेंट करके फैंस पूछ रहे हैं कि उन्होंने तस्वीरें पोस्ट करने में इतनी देर क्यों कर दी? एक यूजर लिखता है, ‘अब तक कहां थीं शाहीन?

बॉलीवुड के दो सबसे बड़े सितारे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने 14 अप्रैल को मुंबई के पॉश इलाके पाली हिल में स्थित रणबीर के घर वास्तु में एक निजी सेरेमनी में शादी की। कल, आलिया ने अपने पति रणबीर के साथ शानदार तस्वीरें शेयर की थीं। आलिया ने इंस्टाग्राम अकाउंट से जो शुरुआती तस्वीरें शेयर की थीं, उसमें से एक तस्वीर में दोनों को किस करते हुए देखा जा सकता है। फोटोज पर तीस मिनट के भीतर एक मिलियन से ज्यादा लाइक्स आ गए थे और देखते ही देखते खूबसूरत तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई थीं।

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here