Thursday, July 7, 2022
HomeHindiअंजलि ने मुनव्वर से रिश्ता बनाने से किया मना, बचा लिए अपने...

अंजलि ने मुनव्वर से रिश्ता बनाने से किया मना, बचा लिए अपने कच्चे बादाम, जानिए पूरी कहानी!

दोस्तों बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत के पॉपुलर शो लॉक अप के वीकेंड स्पेशल एपिसोड में, शनिवार को अंजलि अरोड़ा ने मुनव्वर फारूकी को एक एहसान फरामोश व्यक्ति के तौर पर बताया। अंजलि AltBalaji के 5 साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए शो में आए स्पेशल गेस्ट से मिलें एक टास्क के हिस्से के रूप में बोल रही थीं। एकता कपूर, तुषार कपूर, और दिव्या अग्रवाल, कुछ अन्य लोगों के साथ, शनिवार के एपिसोड में दिखाई दिए क्योंकि होस्ट कंगना रनौत भी एपिसोड का हिस्सा थीं।

कुछ शब्द सुनकर उनके दिमाग में आने वाले इंसान का नाम पूछने पर, अंजलि ने एहसान फरामोश शब्द दिए जाने पर तुरंत मुनव्वर का नाम लिया। उन्होंने सैशा शिंदे को डबल ढोलकी (दो मुंह वाली) और पायल रोहतगी को बदतमीज भी बताया। उन्होंने शिवम शर्मा को एक छपरी भी बताया। इस हफ्ते की शुरुआत में, अंजलि ने सायशा से कहा था कि उसने महसूस किया है कि मुनव्वर उसे हल्के में लेता है और अक्सर उसे आर्डर देता है। इससे पहले शो में दिव्या ने मुनव्वर से अंजलि और खुद के लिए कुछ अच्छी लाइन्स बोलनेके लिए कहा था। मुनव्वर उससे कहा, मैंने सुना है कि आप सोशल मीडिया पर 30 सेकंड के वीडियो बनाते हैं। मुझे आजमाएं, मैं 30 मिनट तक रहता हूं।

वहीँ शो में कंटेस्टेंट को एक टेबल पर रखे गिफ्टको अपने साथियों को देने के लिए भी कहा गया था। मुनव्वर ने पायल के लिए एक करेला चुना और उसे कीचड़ कहा। इसके साथ ही “ये जुबान के साथ विनर नहीं बन सकते। बदमाश होना जरूरी है लेकिन पसंद करने के लायक होना भी जरूरी है। जिसके जवाब में पायल ने मुनव्वर को साइको कहा और उस वक्त का जिक्र किया जब उसने खुद को थप्पड़ मारा था। मुनव्वर ने पायल को चुडैलों वाली पायल जिनसे सब डरते है भी बताया।पायल ने कहा कि मुनव्वर को फिनाले में नहीं पहुंचना चाहिए और जिसके बाद अंजलि ने बीच में ही कह दिया कि वह फाइनलिस्ट नहीं तय करेंगी। पायल ने गुस्से में आकर कहा, अपने बारे में लड़ो, मुनव्वर को बोल रही हूं। कपड़े धोने से तो बाहरआओ पहले, कपड़े धोने से बाहर नहीं आते।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments