असीम रियाज को हराकर सिद्धार्थ शुक्ला बने बिग बॉस 13 के विजेता

0
864

बिग बॉस 13 का लगभग 5 महीने सफर आखिरकार आज मंजिल तक पहुंच चुका है। सिद्धार्थ शुक्ला इस सीजन के विनर घोषित हो चुके हैं। फाइनल राउंड में 6 फाइनलिस्ट के बीच धड़कने रोकने वाले माहौल के बीच विनर घोषित किया गया। प्राइज मनी के रूप में सिद्धार्थ शुक्ला को 50 लाख रुपये मिले। बता दें कि सिद्धार्थ शुरू से ही काफी मजबूत कंटेस्टेंट रहे हैं।असीम रियाज को हराकर सिद्धार्थ शुक्ला बने बिग बॉस 13 के विजेता 1

 

शो में दूसरे नंबर पर रहे कश्मीर के मॉडल आसिम रियाज. शो के टॉप कंटेस्टेंट रश्मि देसाई, शहनाज गिल, पारस छाबड़ा और आरती सिंह टॉप में जगह बना पाने में कामयाब रहे. शो का बज इस बार जबरदस्त रहा. शो कई हफ्तों तक टीआरपी में टॉप 1 में रहा. फिनाले के कुछ दिनों पहले से ही सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज के बीच कॉम्पिटीशन देखने को मिल रही थी और प्रशंसक दो गुटों में बंट गए थे.

ग्रैंड फिनाले में सबसे पहले बाहर हुए पारस छाबड़ा. उन्होंने दस लाख रुपए लेकर विजेता की रेस से अपने को अलग कर लिया. इसके बाद जनता के वोटों के आधार पर आरती सिंह, रश्मि देसाई और शहनाज़ गिल इस रेस सेबाहर हुईं.

शो के विजेता बनकर उभरें  सिद्धार्थ शुक्ला. दिसंबर महिने में सिद्धार्थ की करीब 20 हफ्ते यानी 140 दिनों तक प्रसारित हो रहे बिग बॉस के इस सीजन को अब तक का सबसे सफल सीजन माना जा रहा है. शो की लोकप्रियता के कारण इसे 35 दिनों तक आगे बढ़ा दिया गया. शो का ग्रैंड फिनाले 12 जनवरी को होने वाला था, पर इस शो को एक्सटेंशन मिला और बीती रात इसका फिनाले आयोजिता किया गया.