राखी सावंत है टैटू बनवाने में सबसे आगे, फिल्म जगत इन अभिनेत्रियो ने भी बनवाये है टैटूज़!

0
364
- Advertisement -

दोस्तों फिल्म इंडस्ट्री हो या टीवी इंडस्ट्री हो दोनों ही जगह के सितारों में टैटू बनवाने का काफी क्रेज़ देखने को मिलता है   बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस ने अपने शरीर के विभिन्न अंगों पर टैटू बनवाया है और अपने टैटू से खासी सुर्खियां बटोरी हैं। कई एक्ट्रसेस ने फिल्म के लिए टैटू बनवाया तो कई ने अपने प्यार के इजहार में अपने लवर का नाम तक लिखवा लिया।  आईये जानते है इन अभिनेत्रियों के बारे में!
राखी सावंत

बॉलीवुड फिल्म जगत की ड्रामा क्वीन राखी सावंत विवादों से हमेशा जुडी रहती हैं। अकसर वे किसी न किसी विवाद में शामिल नजर आती हैं। राखी ने अपने शरीर पर सबसे ज्यादा टैटू बनवाए हैं। इस मामले में भी वह टॉप पर हैं।
आलिया भट्ट

बहुत ही कम समय में अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री आलिया भट्ट  अपनी फिल्मों में एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाली टैटू भी उनकी तरह ही शानदार है इसलिए तो उन्होंने ‘पटाका’ लिखा हुआ टैटू बनवाया है।
ईशा देओल

बॉलीवुड अभिनेत्री हेमा मालिनी की बेटी अभिनेत्री ईशा देओल ने अपनी पीठ पर गायत्री मंत्र का टैटू बनवा रखा है। साथ ही ओम का टेटू भी बनाया हुआ है।
दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण ने अपनी गर्दन पर एक्स ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर ‘RK’ का टैटू गुदवाया था लेकिन 2010 में रणबीर से ब्रेकअप के बाद उन्होंने ये टैटू दोबारा डिजाइन करवाया। इसके अलावा दीपिका ने पैर पर भी टैटू बनवाया है।

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here