Saturday, July 2, 2022
HomeHindiवीकेंड के वार में पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड ने सलमान खान से...

वीकेंड के वार में पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड ने सलमान खान से कही ये बात!

दोस्तों टीवी जगत एक विवादित शो बिग बॉस 13 लगातार चर्चा में बना हुआ है। जब से श्वो शुरू हुआ है तब से कई तरह इ विवाद शो में नज़र आ चुके है, साथ ही कई कंटेस्टेंट शो से बाहर हो चुके है और कुछ नए कंटेस्टेंट की वाइल्डकार्ड इंट्री हुई है हर हफ्ते कुछ न कुछ नया देखने को मिल रहा है, ऐसे में इस हफ्ते के वीकेंड के वार में जहां सलमान खान ने बिग बॉस के घर के सदस्यों को फटकार लगाई।

साथ ही इस वीकेंड के वार में कंटेस्टेंट के दोस्त और घर के लोगों को भी बुलाया गया। इसमें पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी भी हिस्सा लिया। इसमें पारस पर बात करते हुए सलमान खान से आकांक्षा पुरी ने कहा कि पारस जब घर आएगा, तब मैं कराती हूं, उससे कैलोरी बर्न। इस पूरे डिस्कशन में आकांक्षा पूरी ने पारस छाबड़ा को एक स्ट्रोंग कंटेस्टेंट बताया।

साथ ही आकांक्षा पूरी ने पारस के माहिरा और शहनाज गिल के साथ रिश्ते को लेकर आकांक्षा ने कहा कि यह पारस की स्टेटर्जी है। यह हमने ( आकांक्षा और पारस) साथ मिलकर तय किया था। आकांक्षा ने कहा कि मैं चाहती हूं कि पारस शो जीतकर आए।


वहीं इस वीकेंड के वार में कोई भी बिग बॉस के घर से बेघर नहीं हुआ। क्योंकि इस बार भोजपूरी स्टार खेसारी लाल पहले ही बिग बॉस के घर से बेघर हो चुके हैं। इसके साथ ही प्रोमो में दिखाया गया कि अगले एपिसोड में नोमिनेशन का टास्क किया जाएगा। साथ ही सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बदलते रिश्ता देखने को मिलेगा शो में इन दोनों का रोमांस दिखाए जाएंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments