Breaking News

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत बनायेंगी राम मंदिर पर फिल्म, नाम होगा अपराजिता अयोध्या!

दोस्तों हमारे देश की राजनीती में सालो से एक मुद्दा हमेशा से रहा था वो है अयोध्या में भगवान राम के मदिंर के निर्माण। राम मंदिर मुद्दा देश के सबसे बड़े मुद्दों में शामिल रहा है। लेकिन हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने इस बड़े मुद्दे पर फैसला दे किया है जिसमे अयोध्या में राम मदिंर के निर्माण का फैसला आया। बता दे की 70 साल बाद आए राम मंदिर बनाने के सुप्रीम कोर्ट के इस ऐतिसाहिक फैसले पर बॉलीवुड फिल्म जगत की क्वीन अभिनेत्री कंगना ने फिल्म बनाने का फैसला किया है।

बता दे की एक्ट्रेस कंगना रनौत ने फिल्म मणिकर्णिका से डायरेक्शन डेब्यू किया था। अब वो प्रोडक्शन में भी अपना डेब्यू करने जा रही हैं। कंगना ने मणिकर्णिका के नाम से प्रोडेक्शन हाउस खोला है। वो अब पहली फिल्म प्रोड्यूस करने जा रही हैं। ये फिल्म अयोध्या राम मंदिर केस पर बेस्ड है। फिल्म का टाइटल दिया गया है ‘अपराजित!

खबरों के मुताबिक अयोध्या फिल्म की स्क्रिप्ट केवी विजेंद्र प्रसाद तैयार कर रहे हैं। केवी विजेंद्र प्रसाद ने ही बाहुबली सीरीज क्रिएट की थी। ये फिल्म अगले साल बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का चुनाव करने के बारे में बात करते हुए कंगना रनौत ने कहा, “दशकों से राम मंदिर का मुद्दा सबसे बड़े मुद्दों में शुमार रहा है।” कंगना रनौत ने आगे कहा, “मैं 80 के दशक में पैदा हुई थी। ऐसे में मैने हमेशा से ही अयोध्या का नाम जमीन के टुकड़े (जिसपर श्रीराम का जन्म हुआ था) के कारण निगेटिव लाइट में इस्तेमाल होते देखा और सुना।

श्रीराम जो कि बलिदानों का प्रतीक रहे हैं, वो एक जमीन के टुकड़े पर विवाद का कारण बन गए। इस केस ने भारतीय राजनीति को पूरी तरह से बदल दिया और फैसले ने दशकों पुराने विवाद को ही खत्म कर दिया साथ ही देश की सेक्युलर भावना को भी पूरी तरह से ख्याल रखा।”कंगना ने कहा, “अपराजिता अयोध्या को जो बात अलग बनाती है वह यह है कि यह एक नास्कित से एक आस्तिक तक की यात्रा है। और एक तरह से, यह मेरी व्यक्तिगत यात्रा को दर्शाता है, मैंने फैसला किया कि यह मेरे पहले प्रोडक्शन के लिए सही सब्जेक्ट होगा।”

About Himanshu

Check Also

जानिए आखिर कैसे चलता है रेखा का घर, न कोई ऐड, न कोई फिल्म, फिर भी जीती है लक्जरी लाइफ!

दोस्तों अपने ज़माने की पॉपुलर खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा की खूबसूरती काम नहीं हुई। खूबसूरती …

Leave a Reply

Your email address will not be published.