सलमान खान की जन्मदिन पार्टी में दिखा उनकी एक्स गर्लफ्रेंड्स का जलवा, वायरल हुई तस्वीरें!

0
1391
- Advertisement -

दोस्तों बॉलिवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान 27 दिसंबर को बर्थडे के मौके पर शानदार पार्टी का आयोजन रखा गया। इस मौके पर उनके फैंस और इंडस्ट्री के दोस्तों ने उनको बधाई दी। वहीं उनके भाई सोहेल खान ने अपने घर पर पार्टी रखी जिसमें उनके परिवार सहित कई सिलेब्स पहुंचे।

आपको बता दे की सलमान खान 27 दिसंबर को 54 साल के हो गए हैं और इस खास दिन को सेलिब्रेट करने के लिए उन्होंने करीबी लोगों और मीडिया के साथ केक काटा। भाई सोहैल खान के बांद्रा रेजिडेंस पर हुई पार्टी में बॉलिवुड के कई सिलेब्स पहुंचे। उनकी दबंग को-स्टार सोनाक्षी सिन्हा भी पहुंचीं। सोनाक्षी के साथ उनकी मां पूनम सिन्हा भी पहुंची। सलमान खान ने उनको गले लगाकर उनका स्वागत किया।

साथ ही सलमान की बर्थडे पार्टी में बॉलिवुड सेंसेशन उर्वशी रौतेला ने भी शिरकत की और अपने अनोखे स्टाइल में मीडिया को पोज दिए। सलमान के भाई अरबाज अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया ऐंड्रियानी के साथ। जॉर्जिया काफी हॉट दिख रही थीं उन्होंने सिल्वर स्कर्ट, वाइट टॉप के साथ ब्लैक शीयर लेगिंग्स पहनी थी जिस पर लव कोट्स लिखे थे।

सलमान की बर्थडे पार्टी में संगीता बिजलानी भी पहुंची थीं। ब्लैक नी लेंथ ड्रेस में संगीता काफी प्रिटी नजर आ रही थीं। बता दें कि संगीता बिजलानी के साथ सलमान खान के साथ शादी होने वाली थी लेकिन किसी वजह से शादी टूट गई थी।

इस मौके पर सलमान खान की करीबी दोस्त यूलिया भी पहुंचीं। यूलिया बैकलेस थाई हाई स्लिट रैप गाउन पहने थीं और काफी सेक्सी दिख रही थीं। इस खास मौके पर सलमान खान को विश करने उनकी एक्स गर्लफ्रेंड कटरीना कैफ भी पहुंचीं। उन्होंने येलो ड्रेस पहन रखी थी और काफी प्रिटी लग रही थीं।

सलमान खान की बहन अर्पिता बेटे आहिल और पति आयुष के साथ मौजूद रहीं। बता दें कि अर्पिता दोबारा मां  बन चुकी हैं। बता दे की अर्पिता ने 27 दिसंबर को सी-सेक्शन सर्जरी के जरिए  बेटी को जन्म दिया हैं।

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here