शेरशाह’ के डायरेक्‍टर का बड़ा खुलासा- ‘कैप्‍टन विक्रम बत्रा संग सिर्फ 40 दिन साथ रही थीं डिंपल चीमा!

0
63
- Advertisement -

दोस्तों कुछ दिनों पहले रिलीज हुई फिल्म ‘शेरशाह’ को काफी तारीफें मिली हैं। करगिल वॉर के हीरो परमवीर चक्र विजेता शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की इस बायॉपिक में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी नजर आए हैं। कियारा ने कैप्टन विक्रम बत्रा की मंगेतर डिंपल चीमा का किरदार निभाया है। फिल्म में विक्रम बत्रा और डिंपल की लव लाइफ भी दिखाई गई है। इस फिल्म की स्क्रिप्ट लिखने के लिए काफी रिसर्च की गई थी।

- Advertisement -

बता दे की फिल्म के राइटर संदीप श्रीवास्तव ने एक न्यूज पोर्टल को बताया कि जब वह डिंपल चीमा से बात कर रहे थे तो उन्होंने कहा कि वह कैप्टन बत्रा को 4 सालों से जानती थीं। हालांकि उन्होंने केवल 40 दिन ही कैप्टन बत्रा के साथ गुजारे थे। फिल्म में इन्हीं 40 दिनों को दिखाया गया है जिसमें डिंपल के किरदार में कियारा ने दिल छू लेने वाली ऐक्टिंग की है।

फिल्म की शूटिंग से पहले कियारा आडवाणी भी डिंपल चीमा से मिली थीं। इस बारे में बात करते हुए कियारा ने कहा, ‘इस फिल्म को बनाते समय डिंपल चीमा से मिलना बेहद इमोशनल था। जब हम मिले तब तक शूटिंग शुरू नहीं हुई थी और यह मुलाकात तैयारी का सबसे अच्छा थी। उन्होंने अपने दिलोदिमाग में क्या सोचती हैं ये बताया था। इसके जरिए मुझे इस किरदार को निभाने में काफी मदद मिली।’

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here