Monday, July 4, 2022
HomeHindiतारक मेहता शो के 1 एपिसोड की इतनी फीस चार्ज करते हैं...

तारक मेहता शो के 1 एपिसोड की इतनी फीस चार्ज करते हैं जेठालाल, पोपटलाल, और बाबूजी, जानिए पूरी डिटेल!

दोस्तों टीवी का पॉप्युलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ दर्शकों के बीच काफी चर्चित है। इसके हर किरदार ने उनके दिल में खास जगह बनाई है,जेठालाल और बबीता जी की खट्टी-मिठी बातें दर्शकों का मनोरंजन करती हैं। हर एक्टर की अपनी फैन फॉलोइंग है। हालांकि, इस शो में कई किरदार रिप्लेस भी हुए हैं, लेकिन टीआरपी में कोई बदलाव नहीं आया है। आज हम आपको इस शो के कुछ किरदारों की प्रति एपिसोड सैलरी बताने जा रहे हैं, आइए जानते हैं!

 दिशा वकानी

दिशा वकानी के शो से नदारद होने के बावजूद शो दर्शकों का एंटरटेनमेंट कर रहा है। आज हम आपको इस शो के कुछ किरदारों की प्रति एपिसोड सैलरी बताने जा रहे हैं।

दिलीप जोशी

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के मुख्य किरदार ‘जेठालाल’ एक दिन के 50 हजार रुपये चार्ज करते हैं। वह महीने में 25 दिन काम करते हैं। बता दें कि दिलीप जोशी कई फिल्मों का भी हिस्सा रह चुके हैं।

अमित भट्ट

बता दें कि अमित भट्ट इस शो में ‘चंपक चाचा’ का किरदार निभाते हैं। यह ‘जेठालाल’ के बाबूजी हैं। यह प्रति एपिसोड 35 हजार चार्ज करते हैं। महीने  में 21 दिन काम करते हैं। बाबूजी ने अपने किरदार से लोगों के दिल में खास जगह बनाई है।

शैलेश लोधा

शो में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश एक एपिसोड के 32 हजार रुपये लेते हैं। इनकी और ‘जेठालाल’ की दोस्ती फैन्स के बीच काफी चर्चित रहती है। यह भी महीने में 20 से 21 दिन काम करते हैं।

श्याम पाठक 

यह शो में पोपटलाल का किरदार निभाते हैं। इनकी बातें दर्शकों का काफी मनोरंजन करती हैं। यह प्रति एपिसोड 28 हजार चार्ज करते हैं। शो में यह एक पत्रकार की भूमिका में नजर आते हैं।

कुश शाह 

यह शो में गोली का किरदार निभाते हैं। टपू सेना संग दोस्ती बखूबी देखने को मिलती है। इन्हें खाने-पीने का काफी शौक है। शो में भी यह यही करते नजर आते हैं। यह प्रति एपिसोड 8 हजार रुपये चार्ज करते हैं। मंदार चांदवाडकर- यह शो में आत्माराम भिड़े का किरदार निभाते हैं। 20-21 दिन शूटिंग करते हैं। 30 हजार रुपये के करीब वह प्रति एपिसोड चार्ज करते हैं।

मुनमुन दत्ता 

यह शो में बबीता जी का किरदार निभाती हैं। अय्यर की पत्नी के रोल में दर्शक इन्हें काफी पसंद करते हैं. ‘जेठालाल’ संग एपिसोड इनके हिट होते हैं। प्रति एपिसोड के मुनमुन करीब 30 हजार रुपये चार्ज करती हैं. वह 16-17 दिन शूटिंग करती हैं।

जेनिफर मिस्त्री बनसीवाल 

यह शो में रोशन कौर का किरदार निभाती हैं। यह बतौर सोढ़ी की पत्नी नजर आती हैं। यह प्रति एपिसोड 22 हजार रुपये चार्ज करती हैं। महीने में 10-12 दिन शूट करती हैं।

राज अनादकट

शो में यह टपू का किरदार निभाते हैं। जेठालाल के बेटे। यह प्रति एपिसोड 10 हजार रुपये चार्ज करते हैं। हालांकि, इन्होंने कुछ समय पहले ही भव्या गांधी को रिप्लेस किया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments