Breaking News

11 साल पहले शाहरुख़ के साथ फिल्म में किया था काम, अब इतनी बदल गई है ये एक्ट्रेस!

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान को आज किसी पहचान की जरूरत नही है बॉलीवुड इंडस्ट्री में आज वे टॉप के स्टार है इनकी हर फिल्म हिट होती है। और फैन्स को बहुत ही पसंद आती है वेसे तो शाहरुख़ ने कई फिल्मे की है लेकिन साल 2007 में आई उनकी फिल्म चकदे इंडिया तो आप को याद होगी। शाहरुख़ खान की फिल्म ‘चक दे इंडिया’ ने बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। इस फिल्म को लोगो ने बहुत पसंद किया था आज भी इस फिल्म का चक दे इंडिया सांग बजता है लेकिन आज हम फिल्म की बात न करते हुए इस फिल्म में कोमल चौटाला के बारे में बात कर रहे है जो 11 साल बाद बहुत बदल गयी है।

आज कल कोमल चौटाला अपने बोल्ड फोटो और अपने खास अंदाज से काफी चाचा में रहती हैं। ये असल ज़िन्दगी में भी एक हॉकी प्लेयर है। अब तक इनकी भी शादी नहीं हुई है। चक दे इंडिया के इलावा ये सब टीवी के पॉपुलर सीरियल FIR में भी नज़र आचुकी है उस में इन्होने चंद्रमुखी चौटाला की बेटी कोमल चौटाला का अभिनय किया था। उस अभिनय में भी दर्शको ने इनको पसंद किया था। फिल्मी दुनिया में इनको ज़्यादा इंट्रेस्ट नहीं है अपनी रियल ज़िन्दगी में ही खुश है। टीवी सीरियल्स के ऑफर्स भी इन्होने ठुकराए है।

[ecp code=”4″]

आप की जानकारी के लिए बता दे की इनका असल नाम भी चित्राक्षी रावत ही है जिनका जन्म 29 नवंबर,1989 को हुआ था इस समय ये 28 वर्ष की हो चुकी है। चक दे इंडिया में इनका अभिनय दर्शको को बहुत पसंद आया था उसी फिल्म के कारण इनको बॉलीवुड में एक पहचान मिली। इस फिल्म के बाद चित्राक्षी ने कई बॉलीवुड फिल्मो में काम किया है जैसे लक, तेरे नाल प्यार हो गया, जैसी फिल्मो में ये एक्ट्रेस नज़र आ चुकी है।

About Himanshu

Check Also

दोस्त के साथ रेस्ट्रॉन्ट से निकलीं अजय देवगन की बेटीनीसा देवगन, वायरल हुई तस्वीरें!

दोस्तों अजय देवगन और काजोल की बेटी नीसा देवगन की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। …

Leave a Reply

Your email address will not be published.