Thursday, August 4, 2022
HomeHindiबॉलीवुड के इन सितारों को तलाक देना पड़ा था बहुत महंगा, नम्बर...

बॉलीवुड के इन सितारों को तलाक देना पड़ा था बहुत महंगा, नम्बर 2 ने दिए थे 400 करोड़!

दोस्तो बॉलीवुड इंडस्ट्री में आए दिन सितारों के अफेयर ब्रेकअप की खबरे आती रहती है साथ ही कई बार सितारों के तलाक की खबरे भी सामने आई है इस लिए आज आपको बॉलीवुड की 5 ऐसे जोड़ियों के बारे में बताएंगे। जिनको तलाक देना बहुत ज्यादा महंगा पड़ गया था। जिनको तलाक के बाद बहुत मौटी रकम देनी पड़ी थी, आईये जानते है इन सितारों के बारे में!
सैफ अली खान और अमृता सिंह

बॉलीवुड फिल्म जगत के नवाब अभिनेता सैफ अली खान ने अपने से 10 साल बड़ी अभिनेत्री अमृता सिंह से साल 1991 शादी की थी। शादी के कई सालों बाद सैफ अली खान ने 2004 में अमृता को तलाक दे दिया। और इस तलाक के बाद सैफ अली खान को अमृता को 5 करोड की बड़ी रकम दी थी।
 ऋतिक रोशन और सुजैन खान

बॉलीवुड सुपर हीरो अभिनेता ऋतिक रोशन ने अपनी बचपन की दोस्त सुजैन खान से साल 2000 में शादी की थी। लेकिन शादी के 13 साल बाद इनकी आपसी रिश्तो में दरार पड़ गई, जिसके बाद सुजैन खान और ऋतिक रोशन का तलाक हो गया। और इस तलाक के बाद ऋतिक को सुजैन को 400 करोड रुपए देने पड़े थे। बता दे कि तलाक के बाद भी ऋतिक और सुजैन एक साथ नजर आते हैं।
 संजय दत्त और रिया पिल्लई

बॉलीवुड के पोपुलर अभिनेता संजय दत्त ने अपनी लाइफ में तीन शादिया की है l उन्होंने साल 1998 में रिया पिल्लई से दूसरी शादी की थी। और शादी के 7 साल बाद ही इन दोनों का 2005 में तलाक हो गया था। जिसके बाद संजय दत्त ने रिया पिल्लई को 8 करोड़ रुपए दिए थे।
करिश्मा कपूर और संजय कपूर

90 के दशक की पोपुलर अभिनेत्री करिश्मा कपूर बॉलीवुड की बेहद खुबसूरत अभिनेत्रियो में एक हैं। उन्होंने साल 2003 में मशहूर बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी। शादी के कुछ सालों बाद ही करिश्मा ने अपने पति संजय पर मारपीट और घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। जिसके बाद संजय और करिश्मा का तलाक हो गया। तलाक के बदले संजय को करिश्मा कपूर को 7 करोड़ रुपए देने पड़े थे।
प्रभुदेवा और राम लता

जाने माने फिल्म निर्माता और अभिनेता प्रभु देवा ने कई सुपर हिट फिल्म बनाई भी है और कई फिल्मो में काम भी किया है l प्रभुदेवा ने सन् 1985 में रामलता से शादी की थी। जिसके बाद आपसी रिश्ते ठीक ना होने के कारण साल 2011 में इन दोनों का तलाक हो गया। और इस तलाक के बाद प्रभु देवा ने अपनी पत्नी रामलता को 25 करोड़ रुपए का मुआवजा दिया था। इतनी बड़ी रकम देने के बाद प्रभु देवा को आर्थिक समस्याओ का सामना करना पड़ा था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments