Breaking News

अपने पिता से भी बड़े सुपरस्टार बन गए है ये 5 सितारें, नम्बर 2 के लोग हुए दीवाने!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म से लेकर साउथ फिल्म जगत में कई बड़े बड़े सितारे हुए जिनके लोगो आज भी दीवाने है लेकिन आज इन सितारों के बच्चे इनसे भी काफी ज्यादा चर्चित और सफल हो चुके है। अगर कोई भी बच्चा अपने पिता से ज्यादा सफल होता है तो सबसे ज्यादा खुशी उसके पिता को ही होती हैं।इस लिए आज हम आपको 5 ऐसे सितारों के नाम बताने जा रहे है। जो अपने पिता से भी बड़े सुपरस्टार बन गए है। आईये जानते है इन सितारों के बारे में!
 टाइगर श्रॉफ

बॉलीवुड के सुपरस्टार जैकी श्रॉफ ने बॉलीवुड में बहुत सारी एक्शन और रोमांटिक हिट फिल्में की है।  आज भी जैकी श्रॉफ कई फिल्मों में पिता का रोल निभा रहे हैं, और अब उनके बेटे टाइगर श्रॉफ भी अब बॉलीवुड के उनसे बड़े सुपरस्टार बन गए हैं। हाल ही में आई उनकी फिल्म वॉर हिट साबित हो रही है।
सारा अली खान

बॉलीवुड में अपनी कॉमेडी और रोमांटिक अदाओं से सभी को अपना दीवाना बनाने वाले सैफ खान ने बॉलीवुड में बहुत सारी दमदार फिल्में की है। आज उनकी बेटी सारा अली खान भी बहुत कम टाइम में बड़ी सुपरस्टार बन चुकी है।
 अखिल अक्किनेनी

नागार्जुन साउथ फिल्मों के सबसे बेसी एक्टर में से एक है। उन्होंने बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री में दमदार अभिनय से लोगो आज भी उनके दीवाने है। आज उनका बेटा अखिल अक्किनेनी भी उनकी तरह बड़े सुपरस्टार की में शामिल हो गए हैं।
अनन्या पांडे

बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे ने भी बॉलीवुड में बहुत सारी कॉमेडी और रोमांटिक फिल्में की है, साथ ही उनका दमदार विलेन का लुक भी देखने को मिला था। आज उनकी बेटी अनन्या पांडे उनकी तरह बॉलीवुड में अपना नाम कमा रही है।
 रामचरण

साउथ फिल्मों के मेगा स्टार चिरंजीवी साउथ की फिल्मो का बहुत बड़ा नाम है। उन्होंने साउथ फिल्मों में बहुत सारे दमदार एक्शन और रोमांटिक कॉमेडी फ़िल्में की है। उन्होंने खुद की एक अलग पहचान बनाई है, और आज उनके बेटे भी उनकी तरह फिल्म इंडस्ट्री में अपने सुपरस्टार की जगह बनाने में कामयाब हो गए हैं।

About Himanshu

Check Also

जानिए आखिर कैसे चलता है रेखा का घर, न कोई ऐड, न कोई फिल्म, फिर भी जीती है लक्जरी लाइफ!

दोस्तों अपने ज़माने की पॉपुलर खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा की खूबसूरती काम नहीं हुई। खूबसूरती …

Leave a Reply

Your email address will not be published.