Sunday, July 3, 2022
HomeHindiखूबसूरती के मामलें में ऐश्वर्या राय को मात देती है अभिनेता आर...

खूबसूरती के मामलें में ऐश्वर्या राय को मात देती है अभिनेता आर माधवन की पत्नी, देखे खूबसूरत फोटोज!

दोस्तों साउथ और बॉलीवुड के जाने माने एक्टर आर. माधवन अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी फोटोज को लेकर भी खबरों में बने रहते हैं। माधवन ने बतौर मुख्य अभिनेता करियर की शुरुआत ‘रहना है तेरे दिल में’ फिल्म से की थी। इस फिल्म में उनके साथ दीया मिर्जा नजर आईं थीं। माधवन बेशक कम फिल्में करते हैं लेकिन उनके चाहने वालों की कमी नहीं है। माधवन ने साल 1999 में सरिता बिर्जे संग सात फेरे लिए।

अब माधवन की शादी को 21 साल पूरे हो गए हैं और इस मौके पर उन्होंने पत्नी सरिता के साथ फोटो शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है ‘जब मैं हर चीज के बारे में सोचना चाहता हूं और यह कहना चाहता हूं कि तुम्हें अपने जीवनसाथी के रूप में पाकर मैं कितना भाग्यशाली हूं, तो यह काफी नहीं है सरिता। हैप्पी एनिवर्सरी माय लव।’

बता दें दोनों की पहली मुलाकात 1991 में महाराष्ट्र के कोल्हापुर में हुई थी। अपनी पढ़ाई खत्म करने के बाद माधवन कम्यूनिकेशन और पब्लिक स्पीकिंग की क्लासेस लेने लगे। इसी दौरान उनकी मुलाकात सरिता से हुई। क्लासेस के बाद सरिता को एयरहोस्टेस की जॉब मिल गई तो वो एक दिन माधवन को शुक्रिया कहने पहुंचीं। सरिता ने उनसे डिनर के लिए कहा और इस तरह से दोनों की दोस्ती हुई।

अपने रिश्ते के बारे में एक इंटरव्यू में माधवन ने बताया था कि ‘सरिता मेरी स्टूडेंट थीं। उसने मुझे एक दिन डिनर के लिए पूछा। मैं एक सांवला लड़का था ऐसे में मैंने सोचा कि ये मेरे लिए एक मौका है। धीरे-धीरे हमारे बीच दोस्ती हुई और उसका साथ मुझे अच्छा लगने लगा।’ करीब आठ साल डेट करने के बाद उन्होंने शादी कर ली। उनकी शादी ट्रेडिशनल तमिल स्टाइल में हुई थी। दोनों का एक बेटा वेदांत है जिसका जन्म साल 2005 में हुआ था। दोनों एक दूसरे के साथ बेहद खुश हैं। माधवन अपने बेटे के साथ भी वो कई तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। माधवन की पत्नी लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद करती हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments