Breaking News

रश्मि के मैनेजर ने अरहान खान के दांवों पर किया खुलासा, कहा- ‘रश्मि के पास 4 घर और 4 कारें हैं’!

दोतो टीवी जगत के विवादित शो बिग बॉस 13 का फिनाले जल्द ही होने वाला है और फिनाले में नज़र आने वाले कोटेस्टंट्स भी सामने आ चुके है। इन कंटेस्टेंट में रश्मि देसाई नाम भी शामिल हो गया हैं। आज रश्मि का जन्मदिन भी है। इस मौके पर रश्मि के परिवार ने घर के बाहर उनका जन्मदिन सेलिब्रेट किया। बिग बॉस के घर के अंदर रश्मि देसाई  बहुत सी चीज़ो का सामना करना पड़ा है।

बता दे की उनकी पर्सनल लाइफ नेशनल टेलीविजन पर आ गई। रश्मि, अरहान को पसंद करती थीं लेकिन शो के अंदर उन्हें पता चला कि अरहान की शादी हो चुकी है और उनका एक बेटा भी है। उन्हें समझाने के लिए सलमान खान घर के अंदर आए थे। साथ ही अरहान ने रश्मि के बारे में बहुत बुरी बात बोली थी।

बता दे की अरहान ने घर में कहा था कि रश्मि सड़क पर आ गई थी उस समय मैंने उसका साथ दिया। मैं ही जानता हूं कि रश्मि को मैं कैसे वहां से यहां तक लेकर आया हूं। अरहान की इस बात पर घर में काफी बवाल मचा था। सलमान ने भी अरहान की क्लास लगाई थी। हाल ही में इस विषय पर रश्मि के मैनेजर ने सचाई सामने राखी है और अरहान के झूठ को फिर से उजागर कर दिया है।

हाल ही में रश्मि के मैनेजर संतोष ने एक इंटरव्यू में रश्मि के दिवालिया होने बात पर खुलासा किया है संतोष ने कहा, ‘रश्मि और मैं साल 2013 से साथ में काम कर रहे हैं। जहां तक रोड पर आने की बात है तो अगर रश्मि देसाई आज भी काम करना बंद कर दे तो वो अगले 10 साल तक आराम से बैठकर खा सकती हैं। जिसके पास बड़ी-बड़ी बिल्डिंग्स में घर हैं और 4-4 कारें हैं, उसके बारे में ऐसी बात कैसे कही जा सकती हैं। जिस वक्त अरहान खान ने शो में यह बात कही थी, उस समय रश्मि के पास 2 लग्जरी कारें थीं। इन बातों में कोई दम नहीं है।’

बता दे की आगे बताते हुए संतोष ने आगे कहा, ‘जब रश्मि देसाई घर से बाहर आएंगी तो इन बातों पर सफाई देंगी। संतोष के अनुसार, ‘जैसे ही वो घर से बाहर आ जाएंगी, वैसे ही वो इन दावों पर अपनी बात रखेंगी। उनका अरहान खान के साथ जो भी रिश्ता हो, उससे मुझे कुछ लेना-देना नहीं है लेकिन जो बातें उनके खिलाफ कही गई हैं वो झूठी हैं।’

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *