Tuesday, July 5, 2022
HomeHindiशेरशाह की शूटिंग के दौरन ही कियारा और सिद्धार्थ को हो गया...

शेरशाह की शूटिंग के दौरन ही कियारा और सिद्धार्थ को हो गया था इश्क़ , जल्द ही शादी कर सकती है ये जोड़ी!

शेरशाह फिल्म में कियारा अडवानी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की ऑनस्क्रीन लव स्टोरी लोगो के दिलो में जगह बनाने में कामयाब रही और इस जोड़ी को लोगो ने बहुत प्यार भी दिया। लेकिन क्या आप जानते है कि ऑफ स्क्रीन भी इस कपल के बीच कुछ न कुछ खिचड़ी ज़रूर पाक रही है। दरअसल बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा अडवानी के डेटिंग की अफवाहे काफी लम्बे समय से चलती आ रही है। कई मौको पर इन दोनों को साथ में स्पॉट भी किया गया है। वही चर्चा यह भी है कि शेरशाह करते करते सीड और कियारा इतने ज्यादा सीरियस हो गए है कि अब यह कपल शादी की तैयारी में है।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सिद्धार्थ ने अपनी शादी की प्लानिंग के बारे में बात करी और बताया कि वह कब शादी करेंगे। सिद्धार्थ से जब पूछा गया कि वह शादी कब कर रहे है तो उन्होंने जवाब में कहा ‘मुझे नहीं पता, मैं कोई ज्योत्षी या ऐसा कुछ नहीं हूँ। शादी कब करेंगे से ज्यादा यह मायने रखता है कि शादी किससे होगी। तो शादी जब भी और जिससे भी होगी मैं ज़रूर बताऊंगा।’ वह आगे कहते है ‘मुझे सच में नहीं पता। ऐसा कोई टाइमलाइन नहीं है।

मेरा मानना है कि शादी सही समय पर और सही तरह से होनी चाहिए। ज्यादा जल्दी या फिर ज्यादा लेट भी नहीं करनी चाहिए।’ सिद्धार्थ मल्होत्रा से जब पूछा गया कि कियारा कि एक खासियत जो उन्हें पसंद है और वो एक खासियत जो वह बदलना चाहते है, तो इसके जवाब में सिद्धार्थ ने कहा ‘एक चीज़ जो मुझे कियारा के बारे में पसंद है, वो यह है कि ऑफ-कैमरा वो एकदम अलग है। उन्हें देखकर कोई कह ही नहीं सकता कि वो फिल्म एक्ट्रेस है। वो बहुत ही रेगुलर और नार्मल है और मुझे उनकी यह खासियत बहुत पसंद है। मैं खुद भी बहुत रेगुलर सा हू ऑफ-कैमरा। यह बाउट ही कूल और आसान है।’

मैं बिलकुल वैसी ही हूँ जैसे कि वह, यही कारण है जो हमारा ताल मेल बैठता है। एक दोस्तों के नाते मैं यह ज़रूर कहूँगी कि वह इंडस्ट्री में मेरे सबसे करीबी दोस्तों में से एक है। ऐसे लोगो के साथ मुझे काफी उत्साहित करता है और इनके मेरे आस-पास होने से मुझे अच्छा लगता है। ज़ाहिर है कि सीड और कियारा के बीच कुछ तो ज़रूर हो रहा है जिसके बारे में यह दोनों खुलकर बाद नहीं करना चाहते है।

यह कपल सही वक़्त का इंतज़ार कर रहा हो, जब यह फाइनली एक दूसरे से शादी करने के लिए मानसिक तौर पर तैयार हो जाए, और फिर उसके बाद यह दोनों अपने रिश्ते को ऑफिसियल करने का एलान करे। खैर यह जब भी होगा इनके फैंस तो बेहद खुश होंगे, क्युकी शेरशाह के बाद सीड और कियारा की जोड़ी लोगो की पसंदीदा जोड़ियों में से एक बन चुकी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments