‘तारे जमीन पर’ के दर्शील सफारी को 12 साल बाद पहचान नहीं पाएंगे आप, देखें तस्वीरे!

0
408

बॉलीवुड फिल्म जगत के पोपुलर अभिनेता आमिर खान की फिल्म ‘तारे जमीन पर’ साल 2007 में आई बेस्ट फिल्मों में से एक है। इस फिल्म से दर्शील सफारी ने इंडस्ट्री में एक अलग पहचान पहचान बनाई थी। वह एक बच्चे के किरदार में नजर आए थे।

'तारे जमीन पर' के दर्शील सफारी को 12 साल बाद पहचान नहीं पाएंगे आप, देखें तस्वीरे! 9

यह फिल्म आठ साल के ईशान दर्शील सफारी की कहानी बताती है जो बुरी तरह पीड़ित होता है जबतक की उसकी पहचान एक शिक्षक आमिर खान के द्वारा एक डिस्लेक्सिया (dyslexic) के रूप में की जाती है। उनके काम को काफी सरहा गया था। उनके साथ बॉलीवुड एक्टर आमिर ने भी अहम भूमिका निभाई थी।

'तारे जमीन पर' के दर्शील सफारी को 12 साल बाद पहचान नहीं पाएंगे आप, देखें तस्वीरे! 10

हाल ही में अब इस दर्शील की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिससे देखकर कहना गलत नहीं होगा कि अब वह बड़े हो गए हैं। उनके लुक्स में काफी फर्क आया है। वह काफी हैंडसम हो गये हैं। वहीं बता दें दर्शील ज्यादा फिल्मों में नजर नहीं आते हैं। इस बात का उन्होंने खुद खुलासा किया है।

'तारे जमीन पर' के दर्शील सफारी को 12 साल बाद पहचान नहीं पाएंगे आप, देखें तस्वीरे! 11 'तारे जमीन पर' के दर्शील सफारी को 12 साल बाद पहचान नहीं पाएंगे आप, देखें तस्वीरे! 12

उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया है कि वह ऑडिशन्स तो देते हैं पर अपने मन मुताबिक ही प्रोजेक्ट चुनते हैं। बता दे की  दर्शील जल्ह ही फिल्म ‘Quickie’से बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे। इस फिल्म का एक पोस्टर भी आया है जिसका टैग था-no buffering, no suffering’ बता दें दर्शील एक ऐसे स्टार है जो महज 11 साल की उम्र में स्टार बने थे। दर्शील सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अकसर कोई न कोई तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं।