पहले माँ और अब उसी की बेटी की साथ इश्क लड़ायेंगे सलमान खान, जानिए उस अभिनेत्री के बारे में!

0
712

दोस्तों बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म “मैने प्यार किया” सन 1989 में अभिनेता सलमान खान के साथ फिल्म जगत में कदम रखने वाली अभिनेत्री भाग्यश्री रातोरात स्टार बन गई थी। इस फिल्म में इन दोनों को किस्मत चमक गयी थी।   

पहले माँ और अब उसी की बेटी की साथ इश्क लड़ायेंगे सलमान खान, जानिए उस अभिनेत्री के बारे में! 15

बॉलीवुड की यह हिट जोड़ी बन गयी थी। लेकिन इस फिल्म के बाद भाग्यश्री फिल्मो से दूर हो कर अपना घर बसा लिया था लेकिन कुछ सालो बाद ‘हमको दीवाना कर गए‘ में सपोर्टिंग रोल प्ले करते हुए देखा गया था। लेकिन जल्द ही उनकी बेटी भी फिल्मो में कदम रखने वाली है।

पहले माँ और अब उसी की बेटी की साथ इश्क लड़ायेंगे सलमान खान, जानिए उस अभिनेत्री के बारे में! 16 पहले माँ और अब उसी की बेटी की साथ इश्क लड़ायेंगे सलमान खान, जानिए उस अभिनेत्री के बारे में! 17

 बता दे की अभिनेत्री भाग्यश्री की बेटी भी दिखने में सुन्दर है। भाग्यश्री के दो बच्चे है एक लड़का है और एक लड़की है इनकी लड़की का नाम अवंतिका है और वह सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। उनके फोटो लोगो को काफी पसंद आयी है। जल्द की यह बॉलीवुड में आ सकती है। बॉलीवुड में यह जल्द ही नज़र आ सकती है।

पहले माँ और अब उसी की बेटी की साथ इश्क लड़ायेंगे सलमान खान, जानिए उस अभिनेत्री के बारे में! 18 पहले माँ और अब उसी की बेटी की साथ इश्क लड़ायेंगे सलमान खान, जानिए उस अभिनेत्री के बारे में! 19 पहले माँ और अब उसी की बेटी की साथ इश्क लड़ायेंगे सलमान खान, जानिए उस अभिनेत्री के बारे में! 20 पहले माँ और अब उसी की बेटी की साथ इश्क लड़ायेंगे सलमान खान, जानिए उस अभिनेत्री के बारे में! 21

 22 साल की अवंतिका वर्तमान में वह लन्दन में पढाई कर रही है। लेकिन खबरे आ रही है की बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान के साथ ही जल्द फिल्मो में आ सकती है। सलमान खान और भाग्यश्री के बिच में काफी अच्छी दोस्ती है। इसलिए सलमान खान भाग्यश्री की बेटी को बॉलीवुड में लौंच कर सकते है। अब देखना होगा की अवंतिका बॉलीवुड में आती है तो अपनी माँ की तरह हिट होती है या नहीं।