पहले पति ने की थी घरेलु हिंसा, और दुसरे पति ने बेटी के साथ की मारपीट और अश्लील हरकत, ऐसी रही अभिनेत्री श्वेता तिवारी की मैरिज लाइफ!

0
953

दोस्तों फिल्म और टीवी जगत की फैमस अभिनेत्री श्वेता तिवारी हाल ही में अपने दूसरे पति पर भी हिंसा और मारपीट का आरोप लगाते हुए उन्हें गिरफ्तार कराया है। हालांकि, रिपोट्स के मुताबिक, फिलहाल आपसी सहमति से इस मामले को सुलझाने की एक कोशिश की जा रही है। टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी को 21 साल की उम्र में एकता कपूर के शो ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा शर्मा का रोल ऑफर हुआ और रातों-रात श्वेता हर घर में फैमस हुई थी। लेकिन टीवी सीरियल के नाम की तरह ही श्वेता की पर्सनल लाइफ में बहुत परेशान रही है। अभिनेत्री श्वेता 2 शादियां कर चुकी हैं और पहले पति से एक बेटी की मां और दूसरे पति से एक बेटे की।

पहले पति ने की थी घरेलु हिंसा, और दुसरे पति ने बेटी के साथ की मारपीट और अश्लील हरकत, ऐसी रही अभिनेत्री श्वेता तिवारी की मैरिज लाइफ! 1

बता दे की यूपी के छोटे से जिले प्रतापगढ़ से ताल्लुक रखने वाली श्वेता ने 1998 में टीवी एक्टर राजा चौधरी से शादी। राजा प्रोड्यूसर भी रह चुके हैं और बिग बॉस के घर में नजर आए थे। राजा और श्वेता की शादी 9 साल चली और इन्होंने 2007 में तलाक ले लिया। श्वेता ने राजा पर घरेलू हिंसा के साथ-साथ कई गंभीर आरोप लगाए थे। श्वेता ने कहा था कि राजा उन्हें शूटिंग स्पॉट पर आकर धमकाते थे और सबके सामने बेइज्जत करते थे। इनकी एक बेटी भी है पलक जो अब श्वेता के साथ ही रहती है। पलक चौधरी का जन्म 8 अक्टूबर को सन् 2000 में हुआ था। वहीं, इस खबर के यूजर्स ने श्वेता तिवारी को लेकर सोशल मीडिया में कुछ ऐसे कमेंट किए हैं। 

पहले पति ने की थी घरेलु हिंसा, और दुसरे पति ने बेटी के साथ की मारपीट और अश्लील हरकत, ऐसी रही अभिनेत्री श्वेता तिवारी की मैरिज लाइफ! 2 पहले पति ने की थी घरेलु हिंसा, और दुसरे पति ने बेटी के साथ की मारपीट और अश्लील हरकत, ऐसी रही अभिनेत्री श्वेता तिवारी की मैरिज लाइफ! 3

तलाक के बाद श्वेता दो साल तक अकेली रही लेकिन फिर इन्होंने टीवी एक्टर अभिनव कोहली को डेट करना शुरू कर दिया। तीन साल तक अभिनव को डेट करने के बाद श्वेता ने 2013 में दूसरी शादी कर ली। इसके बाद श्वेता 2016 में एक बार फिर एक बेटे की मां बन गई। इसी बीच खबरें आने लगी की अभिनव और श्वेता के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। लेकिन हाल ही में श्वेता का पति अभिनव के खिलाफ घरेलू हिंसा का आरोप लगाना और उन्हें गिरफ्तार करवाना एक बार फिर सुर्खियां बन गया। 

पहले पति ने की थी घरेलु हिंसा, और दुसरे पति ने बेटी के साथ की मारपीट और अश्लील हरकत, ऐसी रही अभिनेत्री श्वेता तिवारी की मैरिज लाइफ! 4 पहले पति ने की थी घरेलु हिंसा, और दुसरे पति ने बेटी के साथ की मारपीट और अश्लील हरकत, ऐसी रही अभिनेत्री श्वेता तिवारी की मैरिज लाइफ! 5

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनव ने अपनी सौतली बेटी पलक को गंदी-गंदी गालियां दीं और थप्पड़ भी मारा। श्वेता के मुताबिक, साल 2017 में अभिनव ने उनकी 17 साल की बेटी पलक को अपने मोबाइल में एक मॉडल की अश्लील फोटो भी दिखाई थी। अब इस मामले में समता नगर पुलिस स्टेशन में केस दर्ज हुआ और अब इस मामले की जांच की जा रही है।