यें हैं बॉलीवुड के 8 सबसे चर्चित झगड़े, नम्बर 2 को मिलती थी जान से मारने की धमकी!

0
434

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई कौन किसका अच्छे दोस्त बन जाये या फिर दुश्मन बन जाये कहा नही जा सकता हैं। कई बॉलीवुड फिल्म जगत में अच्छे दोस्त से भी झगड़ा कर बैठे है और कुछ समय बाद फिर से दोस्त भी बन गये लेकिन कुछ झगड़े ऐसे भी हुए जो आज भी कायम हैं और एक दूसरे का चेहरा भी नही देखना पसंद करते हैं। आज आप बॉलीवुड फिल्म जगत के कुछ चर्चित लड़ाईयो के बारे में बता रहे है जिसकी खबरे मिडिया में काफी समय तक हुई थी।

शाहरुख खान और सलमान खान

यें हैं बॉलीवुड के 8 सबसे चर्चित झगड़े, नम्बर 2 को मिलती थी जान से मारने की धमकी! 1

शाहरुख खान और सलमान खान के बीच साल 2008 में अभिनेत्री कैटरीना कैफ के जन्म दिन दरार आई थी। दोनों के बीच उस दीं हाथापाई हो गई थी,  यह दरार दोनों के बीच शाहरुख खान और सलमान खान के बीच उस वक्त आई जब सलमान ने स्टेज पर जा कर यह कहा की उनका शो ‘दस का दम’ शाहरुख के शो ‘क्या आप पांचवी पास से तेज हैं’ से हिट होगा। उस समय शाहरुख भी उस पार्टी में मौजूद थे।

सलमान खान और विवेक ओबेरॉय

यें हैं बॉलीवुड के 8 सबसे चर्चित झगड़े, नम्बर 2 को मिलती थी जान से मारने की धमकी! 2

सलमान खान और विवेक ओबेरॉय का झगड़ा जगजाहिर हैं। साल 2003 में विवेक ने सलमान के खिलाफ एक प्रेस कॉनफ्रेंस बुलाकर परेशान करने का आरोप लगाया था। और विवेक ने सलमान पर 41 फोन काल्स करने का भी आरोप लगाया था। सूत्रो के मुताबिक बाद में विवेक को जान से मरने की भी धमकी मिली थी।

करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा

यें हैं बॉलीवुड के 8 सबसे चर्चित झगड़े, नम्बर 2 को मिलती थी जान से मारने की धमकी! 3

फिल्म ‘एतराज’ में करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा ने एक साथ काम किया था, लेकिन करीना ने फिल्म का सारा श्रेय अपने ऊपर ले लिया और दोनों में मन मुटाव हो गया। लेकिन साल 2010 में पुलिस फेस्टिवल के दौरान दोनों की दूरिया खत्म हो गई। अब ये दोनों अभिनेत्रिया अच्छी दोस्त है।

ऋतिक रोशन और कंगना रनौत

यें हैं बॉलीवुड के 8 सबसे चर्चित झगड़े, नम्बर 2 को मिलती थी जान से मारने की धमकी! 4

बॉलीवुड क्वीन अभिनेत्री कंगना रनौत और ऋतिक रोशन के बीच लड़ाई तब छिड़ी जब कंगना ने ऋतिक के साथ अफेयर होने की खबर को सार्वजनिक कर दी थी। ऋतिक ने माफी मागने के लिए कंगना को एक नोटिस भी भेजा था। बाद में इन दोनों का विवाद काफी समय तक चलता रहा था।

शिरीष कुन्दर और शाहरुख खान

यें हैं बॉलीवुड के 8 सबसे चर्चित झगड़े, नम्बर 2 को मिलती थी जान से मारने की धमकी! 5

एक ट्वीट में शिरीष ने लिखा था की “शाहरुख खान की फिल्म रा.वन के फ्लॉप होने से 150 करोड़ के पटाके फूस हो गए”। यह लड़ाई तब और भी बढ़ गई जा एक पार्टी में शिरीष ने शाहरुख से बदतमीजी की और शाहरुख ने खीच कर एक थप्पड़ शिरीष को जड़ दिया। बाद में इन दोनों फराह ने सुलह कराइ थी।

शाहरुख खान और फराह खान

यें हैं बॉलीवुड के 8 सबसे चर्चित झगड़े, नम्बर 2 को मिलती थी जान से मारने की धमकी! 6

फिल्म ‘तीस मार खान’ में फराह खान ने शाहरुख खान की जगह अक्षय कुमार को चुन लिया था इसी लिए फराह और शाहरुख के बीच अनबन हो गई थी। बाद में शाहरुख ने फराह से माफी माग ली बाद में ये दोनों एक हो गये।

 अभिषेक बच्चन और करीना कपूर

यें हैं बॉलीवुड के 8 सबसे चर्चित झगड़े, नम्बर 2 को मिलती थी जान से मारने की धमकी! 7

बता दे की अभिनेता अभिषेक और करिश्मा कपूर की मगनी टूटने के कारण इन दोनों में काफी कहा-सुनी हो गई थी। अभिषेक ने इस मामले के बाद करीना के साथ काम करने से मना कर दिया था।

मधुर भंडारकर और ऐश्वर्या राय

यें हैं बॉलीवुड के 8 सबसे चर्चित झगड़े, नम्बर 2 को मिलती थी जान से मारने की धमकी! 8

मधुर भंडारकर की फिल्म “हीरोइन” की मुख्य अभिनेत्री के तौर पर ऐश्वर्या राय थी। लेकिन ऐश्वर्या इस फिल्म छोड़कर मेटरनिटि लीव पर चली गई और इस बात को लेकर मधुर भंडारकर बहुत गुस्सा हुए थे और इस घटना की बहुत आलोचना भी हुई थी।