सोशल मीडिया पर इस लड़के को क्यों बताया जा रहा है रानू मंडल का बेटा? जानिए पूरी सचाई!

0
438

दोस्तों राणाघाट के रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर अपना पेट पालने वाली रानू मंडल ने बॉलीवुड में भी अपनी जबरदस्त पहचान बना ली है।राणाघाट रेलवे स्टेशन पर रहते हुए रानू मंडल ने लता मंगेशकर का ‘एक प्यार का नगमा है…’ गाना गाकर प्रसिद्धि हासिल कीरानू मंडल की आवाज़ तो इन दिनों सोशल मीडिया पर हर जगह गूंज रही है। रातों-रात स्टार बनीं रानू के महज कुछ ही दिनों में लाखों-करोड़ों फैंन बन चुके हैं। इस बीच एक लड़के का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे सोशल मीडिया पर रानू मंडल का बेटा बताया जा रहा है। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है, क्योंकि साधारण से दिखने वाले इस लड़के की आवाज़ भी दिल छूने वाली है।

सोशल मीडिया पर इस लड़के को क्यों बताया जा रहा है रानू मंडल का बेटा? जानिए पूरी सचाई! 7

आपको बता दे की हाल ही में एक फेसबुक पेज ने एक बेहद साधारण दिखने वाले लड़के का वीडियो शेयर किया है। ये लड़का दीवार से सटा खड़ा है और मंत्रमुग्ध होकर गाने गाए जा रहा है। इस लड़के ने वीडियो में दो गाने सुनाए। पहला गाना ‘तेरी उम्मीद तेरा इंतजार करते हैं’ और दूसरा गाना ‘सोचेंगे तुम्हें प्यार’। इस वीडियो के कैप्शन में पूछा गया है, ‘कहीं ये रानू मंडल का बेटा तो नहीं? क्या इस हीरे को भी तराशने को कोई तैयार होगा? एक बार जरूर सुनें’। बता दे की इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नही हुई है की ये लड़का रानू मंडल का बेटा है।

सोशल मीडिया पर इस लड़के को क्यों बताया जा रहा है रानू मंडल का बेटा? जानिए पूरी सचाई! 8

कहीं ये रानु मंडल का बेटा तो नहीं!!! क्या इस हिरे को भी तरासने को कोई तैयार होगा??? एक बार जरूर सुने।👇👇👇https://bit.ly/2zn7NzZhttps://bit.ly/2LaxuJD

Posted by Amazing masti on Tuesday, August 27, 2019

बता दे की रानू मंडल को लता मंगेशकर की कॉपी बताया जा रहा था, उसी तरह इस लड़के को सिंगर कुमार सानू की कॉपी बताया जा रहा है। यूट्यूब से लेकर फेसबुक तक इस लड़के का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो के कमेंट बॉक्स में देखेंगे तो हर कोई इसकी आवाज़ की तारीफ किए जा रहा है।

सोशल मीडिया पर इस लड़के को क्यों बताया जा रहा है रानू मंडल का बेटा? जानिए पूरी सचाई! 9

इंटरनेट स्टार रानू मंडल का क्रेज काफी तेजी से लोगों के बीच बढ़ता देख म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया ने उनका साथ एक और गाना रिकॉर्ड किया है। जी हां, ‘तेरी मेरी’ इंटरनेट पर सुपरहिट होने के बाद अब हिमेश ने रानू के साथ अपना एक और गाना रिकॉर्ड किया है, हालांकि यह गाना काफी 2006 का है। बॉलीवुड एक्टर अक्षय खन्ना की फिल्म ‘चाइना टाउन’ का एक गाना ‘अ अ.. आशिकी में तेरी’, जिसे हिमेश रेशमिया ने गाया था अब इसी गाने रीक्रिएट किया गया है। बता दे की अभी तक इस लड़के का नाम-पता किसी को कुछ नहीं मालूम है। ऐसे में ये देखने वाली बात होगी कि इस लड़के को भी रानू मंडल जैसा मौका मिलेगा या नहीं।