गर्ल्स गैंग के साथ फिर वायरल हुई सुहाना खान की तस्वीर, फैन्स की इस तरह तारीफ!

दोस्तों बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले अभिनेताशाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियो को लेकर चर्चा में रहती हैं। फिल्म जगत में आने से पहले ही उनकी बेटी सुहाना खान बहुत ज्यादा चर्चो में बनी रहती है, सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना इन दिनों न्यू यॉर्क में रहकर अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं। वैसे, सुहाना उन स्टार किड्स में से एक हैं।

सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहती हैं सुहाना और इस बार भी चर्चा की वजह यही है।हाल ही में सुहाना खान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को सुहाना के फैन क्लब से शेयर किया गया है। तस्वीर में सुहाना अपनी दो दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं। सुहाना ने लाइट मेकअप किया हुआ है और बाल खोले हैं। सुहाना इस फोटो में भी हमेशा की तरह खूबसूरत दिख रही हैं।

बता दे की कुछ दिन पहले भी सुहाना की कॉलेज से एक फोटो सामने आई थी। अपनी इस फोटो को लेकर सुहाना बहुत ट्रोल हुई थीं। ट्रोलर्स ने सुहाना के कपड़ों और पोज देने पर आपत्ति जताई और उन्हें नसीहतें देने लगे।बता दें कि सुहाना ने लंदन के आर्डिंग्ली कॉलेज से ग्रेजुएशन किया है। अब सुहाना ने एक्टिंग की पढ़ाई के लिए न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में एडमिशन लिया है। ये तस्वीरें सुहाना के कॉलेज की ही हैं।

सुहाना के कॉलेज के पहले दिन का वीडियो भी सामने आया था। इस वीडियो को मां गौरी खान ने ही रिकॉर्ड किया था। सुहाना एक्टिंग की पढ़ाई के बाद बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं। उम्मीद जताई जा रही है कि सुहाना जल्द बॉलिवुड में एंट्री मार सकती हैं, हालांकि इससे पहले वह अपनी ऐक्टिंग की पढ़ाई पूरी कर लेना चाहती हैं। कहा जा रहा है कि न्यू यॉर्क यूनिवर्सिटी में खुद को इस टैलंट में माहिर करने के साथ-साथ वह अपने पापा शाहरुख की फिल्में भी खूब जमकर देख रही हैं ताकि ऐक्टिंग की बारीकियों को सीख सकें।

पापा शाहरुख कह चुके हैं कि वह अपनी पढ़ाई खत्म करने के बाद बॉलिवुड में एंट्री मार सकती हैं। शाहरुख खान के बेटे आर्यन और अबराम भी चर्चा में रहते हैं। आर्यन खान ने हाल ही में फिल्म ‘द लॉयन किंग’ के लिए अपनी आवाज दी थी। ये बॉलीवुड में उनका डेब्यू था। शाहरुख के अनुसार, आर्यन की दिलचस्पी फिल्म मेकिंग में है। वो एक्टिंग नहीं करना चाहते। वहीं कुछ दिन पहले ये भी खबर आई थी कि आर्यन हॉलीवुड में अपना डेब्यू कर सकते हैं।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *