इन 5 खूबसूरत अभिनेत्रियों को नही आता कभी गुस्सा , नही है ज़रा सा भी घमंड!

0
1290

दोस्तों बॉलीवुड और टीवी जगत में ऐसी कई अभिनेत्रिया है जिनको बहुत जल्द गुस्सा आ जाता है और वो अपना आपा खो देती है। बहुत कम लोग मिलेंगे जो गुस्सा नहीं करते होंगे, वरना ज्यादा से ज्यादा लोग ऐसे मिलते हैं। जो काफी ज्यादा गुस्सा करते हैं। लेकिन आज आपको ऐसे 5 अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे है जिन्होंने कभी गुना गुस्सा किया है और ना ही घमंड रहा है। आईये जानते है इन अभिनेत्रियो के बारे में!

 आस्था अग्रवाल

इन 5 खूबसूरत अभिनेत्रियों को नही आता कभी गुस्सा , नही है ज़रा सा भी घमंड! 1

साल 2014 में “एक हसीना थी” से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री आस्था अग्रवाल आज टीवी की एक जानी-मानी एक्ट्रेसेस बन चुकी है। हाल ही में वह कॉमेडी ” क्या हाल मिस्टर पांचाल “में नजर आ रही थी। आस्था अग्रवाल की चेहरे से उनकी मासूमियत काफी ज्यादा साफ साफ झलकती है कोई उन्हें देखकर यह भी नहीं कह सकता कि उन्हें कभी गुस्सा आता होगा। सेट पर भी कई बार वह मौज मस्ती करते हुए देखी जाती हैं।

केतकी कदम

इन 5 खूबसूरत अभिनेत्रियों को नही आता कभी गुस्सा , नही है ज़रा सा भी घमंड! 2

केतकी कदम टीवी इंडस्ट्री में अपने शांत स्वभाव के लिए काफी ज्यादा मशहूर हो गई है। कितनी फेमस सो “इस प्यार को क्या नाम दूं” में काम कर चुकी हैं इसके बाद वह “कबूल है” ” महाभारत सरोजिनी” “एक नई पहल” जैसे शोज में भी नजर आए। केतकी ने खुद एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें बहुत कम गुस्सा आता है।

समीक्षा जायसवाल

इन 5 खूबसूरत अभिनेत्रियों को नही आता कभी गुस्सा , नही है ज़रा सा भी घमंड! 3

अभिनेत्री समीक्षा को सब ने हमेशा हंसते मुस्कुराते ही देखा है। वह कभी गुस्से या घमंड में नहीं नजर आई हैं। उनके चेहरे पर हमेशा मुस्कान ही रहती है। समीक्षा अपने विनम्र स्वभाव के लिए जानी जाती है। यह मशहूर शो “जिंदगी की महक” में नजर आ चुकी हैं। समीक्षा एक बेहद शांत स्वभाव की एक्ट्रेस है जो कभी गुस्सा नहीं करती और ना ही कभी किसी के बारे में बुरा कहती है।

मेघा चक्रवर्ती

इन 5 खूबसूरत अभिनेत्रियों को नही आता कभी गुस्सा , नही है ज़रा सा भी घमंड! 4

अभिनेत्री मेघा ने टीवी इंडस्ट्री में मशहूर सीरियल “बड़ी देवरानी” से कदम रखा था। मेघा का स्वभाव भी शांत और विनम्र है। कुछ ही सालों में मेघा टीवी की सबसे मशहूर अभिनेत्री बन गई हैं। उनके मासूम चेहरे की तरह उनका स्वभाव भी काफी ज्यादा शांत है।

सनाया ईरानी

इन 5 खूबसूरत अभिनेत्रियों को नही आता कभी गुस्सा , नही है ज़रा सा भी घमंड! 5

सनाया ईरानी फेमस टीवी सीरियल “इस प्यार को क्या नाम दूं” में नजर आई हुई हैं। इनमें उन्होंने खुशी का किरदार निभाया है। सनाया का नाम भी टीवी की उन अभिनेत्रियों में शामिल होता है जो हर वक्त हंसते खेलते रहती है। इनके चेहरे पर कभी गुस्सा नहीं देखने को मिलता है। सनाया बेहद सरल स्वभाव की है और अपनी इसी स्वभाव की वजह से वह दर्शकों की फेवरेट बन चुकी हैं।