सोशल मीडिया पर मां बेटी को देख कंफ्यूज हुए लोग, कोई समझ नही पा रहा है की मां कौन है और बेटी कौन!

0
1020

दोस्तों कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर रश्मि सचदेवा नाम की एक महिला की फोटो उनकी बेटी के साथ बहुत वायरल हो रही है।रश्मि सचदेवा मिस यूनिवर्स यूरो एशिया का खिताब अपने नाम कर चुकी हैंं। कुछ दिनों पहले की बात है वो जयपुर के एक निजी कार्यक्रम में गई हुई थीं वहां जब लोगों ने उन्हें देखा तो हैरान रह गए। उनकी खूबसूरती लाजवाब है। बता दे की रश्मि खुद जितनी खूबसूरत है उनकी बेटी भी कम नहीं है वो भी बेहद खूबसूरत और आकर्षक है। मां-बेटी की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही हैं।

सोशल मीडिया पर मां बेटी को देख कंफ्यूज हुए लोग, कोई समझ नही पा रहा है की मां कौन है और बेटी कौन! 11

दोनों इतनी खूबसूरत हैं कि मां-बेटी में अंतर कर पाना लोगों के लिए मुश्किल हो जा रहा है।खबरों की माने तो 19 साल की उम्र में ही रश्मि की शादी दिल्ली के एक चार्टड अकाउंटेंट से कर दी गई थी। रश्मि के पति का नाम मनोज सचदेवा है। 13 सितंबर 1995 को उन्होंने अपनी बेटी को जन्म दिया। बेटी का नाम अस्का रखा। बेटी को संभालते हुए उन्होंने इंटीरियर डिजाइनिंग में डिप्लोमा हासिल किया। अब उनकी बेटी 24 साल की हो गई है। अस्का दिल्ली यूनिवर्सिटी से इंग्लिश ऑनर्स का कोर्स कर रही हैं।

सोशल मीडिया पर मां बेटी को देख कंफ्यूज हुए लोग, कोई समझ नही पा रहा है की मां कौन है और बेटी कौन! 12

रश्मि ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्हें बचपन से ही फोटो खिंचवाने का शौक था। उन्होंने एक बार ऐसी ही एक मैगज़ीन के लिए अपनी फोटो भेजी और वह सेलेक्ट हो गई। रश्मि ने बताया कि 2015 में दिल्ली में शादीशुदा महिलाओं के लिए एक ब्यूटी कांटेस्ट आयोजित किया गया था। इस कांटेस्ट में उनकी एक दोस्त भाग ले रही थी।

सोशल मीडिया पर मां बेटी को देख कंफ्यूज हुए लोग, कोई समझ नही पा रहा है की मां कौन है और बेटी कौन! 13

रश्मि ने कहा कि यह देखकर मेरी बेटी ने भी मुझे इस कांटेस्ट में भाग लेने के लिए कहा। पहले मैंने मना कर दिया लेकिन उसकी जिद्द पर मुझे भाग लेना पड़ा। इसके बाद मैंने मिसेज इंडिया और मिसेज एशिया इंटरनेशनल का ख़िताब अपने नाम किया। यहीं से मैं चीन के ग्वांगझू में होने वाले मिसेज यूनिवर्स के लिए रवाना हुई जहां मुझे मिसेज यूनिवर्स गोल्डन हार्ट का टाइटल मिला। रश्मि अब तक अपने नाम कई सारे ख़िताब कर चुकी हैं। उन्होंने वाइब्रेंट मिसेज दिल्ली, मिसेज यूनिवर्स गोल्डन हार्ट, मिसेज यूनिवर्स यूरेशिया, मिसेज एक्सक्विजिट, एलीट मिसेज इंडिया जैसे ख़िताब अपने नाम किये हैं। इसके अलावा वह रश्मि निवेदिता फाउंडेशन और दृष्टिकोण फाउंडेशन NGO से भी जुड़ी हैं।

सोशल मीडिया पर मां बेटी को देख कंफ्यूज हुए लोग, कोई समझ नही पा रहा है की मां कौन है और बेटी कौन! 14 सोशल मीडिया पर मां बेटी को देख कंफ्यूज हुए लोग, कोई समझ नही पा रहा है की मां कौन है और बेटी कौन! 15

मां-बेटी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। देश में होने वाले बड़े इवेंट्स में रश्मि सचदेवा को देखा जाता है। वह कई प्रोडक्ट लांच में भी नज़र आ चुकी हैं। वहीं बेटी अस्का भी किसी मॉडल से कम नहीं है। अस्का को सुपर मॉडल ऑफ़ द वर्ल्ड का ऑफर मिला था जिसके लिए उन्होंने मना कर दिया था। उन्हें अपना करियर होम डेकोर में बनाना है। दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। यहां पर लोग आजकल उनकी खूबसूरती की जमकर तारीफ कर रहे हैं।आप भी देखिये मां-बेटी की खूबसूरत तस्वीरें।