अपनी बेटी की उम्र की अभिनेत्रियों के साथ रोमांस करते हैं ये 5 सितारे,नम्बर 1 की उम्र है 68 साल!

0
1366

दोस्तों बॉलीवुड और साउथ फिल्म जगत के एक से बढ़ कर एक अभिनेता मौजूद है जिनके लाखो चाहने वाले है, इनमे से कई अभिनेता कई उम्र के हो चुके है लेकिन आज भी इन अभिनेताओ का जादू कायम है ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसे एक्टर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो बहुत ही बूढ़े हैं, लेकिन इस उम्र में भी उन्हें यंग एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते हुए देखा जाता है जो उनकी बेटी की उम्र की हैं।

रजनीकांत

अपनी बेटी की उम्र की अभिनेत्रियों के साथ रोमांस करते हैं ये 5 सितारे,नम्बर 1 की उम्र है 68 साल! 11

साउथ फिल्म जगत के मेगास्टार रजनीकांत 68 साल के होने के बाद भी फिल्मो में मुख्या अभिनेता के तौर पर ही नजर आते है। आज भी उनकी फिल्में करोड़ों का कारोबार कर रही हैं और उनकी फिल्मों को हिट बनाने के लिए उनका नाम ही काफी है। उन्होंने कई युवा अभिनेत्रियों के साथ रोमांस किया है।

नागार्जुन

अपनी बेटी की उम्र की अभिनेत्रियों के साथ रोमांस करते हैं ये 5 सितारे,नम्बर 1 की उम्र है 68 साल! 12

साउथ फिल्म जगत के जाने माने दिग्गज अभिनेता नागार्जुन 60 की उम्र में 20 से 25 वर्ष की अभिनेत्रियों के साथ छेड़खानी करते देखा जाता है। उनका स्टारडम अभी भी बरकरार है और लोग उनकी फिल्मों को बहुत पसंद करते हैं।

चिरंजीवी

अपनी बेटी की उम्र की अभिनेत्रियों के साथ रोमांस करते हैं ये 5 सितारे,नम्बर 1 की उम्र है 68 साल! 13

साउथ इंडस्ट्री के मेगास्टार अभिनेता चिरंजीवी 64 साल के होने के बावजूद आज भी फिल्म जगत में छाये हुए हैं। उनकी फिल्में आज भी लोगों द्वारा बहुत पसंद की जाती हैं। वह अपनी आगामी फिल्म में यंग अभिनेत्रियों के साथ भी दिखाई देंगे।

सलमान खान

अपनी बेटी की उम्र की अभिनेत्रियों के साथ रोमांस करते हैं ये 5 सितारे,नम्बर 1 की उम्र है 68 साल! 14

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान को आज किसी पहचान की जरुरत नही है, आज उनके नाम से ही उनकी फिल्मे हिट हो जाती है, बता दे की सलमान खान 53 साल के हो गए हैं और अभी भी देशभर में स्टारडम कायम है। बता दे सलमान खान भी अपनी फिल्मो मे कम उम्र की लड़कियों के साथ नजर आ चुके है।

अक्षय कुमार

अपनी बेटी की उम्र की अभिनेत्रियों के साथ रोमांस करते हैं ये 5 सितारे,नम्बर 1 की उम्र है 68 साल! 15

बॉलीवुड फिल्म जगत के खिलाड़ी अभिनेता अक्षय कुमार आज फिल्म जगत के टॉप अभिनेताओ में से एक है जिनकी फिल्में करोड़ों का कारोबार करती हैं। अक्षय कुमार भी अपनी फिल्मो में काफी कम उम्र की अभिनेत्रियो के साथ काम करते दिखाई देते हैं।