सुपर स्टार महेश बाबू ने 14 साल बाद खोला शादी का राज़, 4 साल बड़ी अभिनेत्री से इस मज़बूरी में की थी शादी

0
688

दोस्तों साउथ फिल्म जगत पोपुलर सुपर स्टार अभिनेता महेश बाबू लाखो कर करोडो चाहने वाले हैं जिनकी ना केवल एक्टिंग के लोग कायल हैं बल्कि उनका लुक भी लोगों को बहुत पसंद आता है। यहां तक कि लड़कियों के बीच उनकी फैन फॉलोइंग सबसे ज्यादा है। बता दे की अभिनेता महेश बाबू ने बॉलीवुड एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर से 14 साल पहले शादी की थी। इन दोनों की लव मैरिज हुई थी। कुछ समय पहले अभिनेता महेश ने शादी के 14 साल बाद नम्रता से शादी करने के राज का खुलासा किया है।

सुपर स्टार महेश बाबू ने 14 साल बाद खोला शादी का राज़, 4 साल बड़ी अभिनेत्री से इस मज़बूरी में की थी शादी 1

 बता दे की एक इंटरव्यू में महेश बाबू ने बताया, ‘नम्रता और मेरी शादी को 14 साल हो चुके हैं। हम एक-दूसरे को काफी अच्छे से समझते हैं और हमने एक-दूसरे को ऐसा ही रहने दिया। सफल शादी का सबसे महत्वपूर्ण सीक्रेट है, स्पेस देना और हां बच्चे जो हमसे जुड़े हुए हैं। मुझे ये सब सिखाने के लिए मैं अपने पापा को इसका क्रेडिट देता हूं क्योंकि वह जब घर आते थे, तब वह कोई स्टार नहीं होते थे।
सुपर स्टार महेश बाबू ने 14 साल बाद खोला शादी का राज़, 4 साल बड़ी अभिनेत्री से इस मज़बूरी में की थी शादी 2
साल 2000 नम्रता और महेश बाबू की पहली मुलाकात वामसी फिल्म के दौरान हुई थी इस मुलाकात के बाद ही दोनों  के दुसरे को पसंद करने लगे थे । फिल्म की शूटिंग खत्म होने तक दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे थे। नम्रता और महेश पर कभी भी स्टारडम हावी नहीं हुआ। यही वजह है कि नम्रता के उम्र में चार साल बड़े होने के बावजूद दोनों के बीच कभी भी कोई परेशानी नहीं हुई।
सुपर स्टार महेश बाबू ने 14 साल बाद खोला शादी का राज़, 4 साल बड़ी अभिनेत्री से इस मज़बूरी में की थी शादी 3
महेश बाबू ने 10 फरवरी 2005 को शादी कर ली थी। महेश ने अपने और नम्रता के रिश्ते के बारे में सबसे पहले बहन को बताया था।  यहां तक महेश ने अपने रिश्ते के बारे में अपने पेरेंट्स को भी नहीं बताया था। करीब 4 साल तक महेश बाबू और नम्रता का अफेयर रहा। इसके बाद नम्रता और महेश बाबू ने 10 फरवरी 2005 को शादी कर ली थी। नम्रता और महेश के दो बच्चे हैं। बेटे का नाम गौतम और बेटी का नाम सितारा है।
सुपर स्टार महेश बाबू ने 14 साल बाद खोला शादी का राज़, 4 साल बड़ी अभिनेत्री से इस मज़बूरी में की थी शादी 4
सुपर स्टार महेश बाबू ने 14 साल बाद खोला शादी का राज़, 4 साल बड़ी अभिनेत्री से इस मज़बूरी में की थी शादी 5
साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू की पत्नी और एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर की गिनती एक जमाने में खूबसूरत एक्ट्रेस में होती थी। मॉडल और एक्ट्रेस रहीं नम्रता शिरोडकर ने कच्चे धागे, वास्तव और पुकार जैसी हिट फिल्में कीं लेकिन उसके बाद उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली और अब अपनी शादी शुदा जिंदगी में ब्यस्त है। वर्तमान में, महेश बाबू अपनी 26वीं फ़िल्म “सरिलरु नीकेवरु” के लिए तैयार है, जो संक्रांति 2020 में बड़े पर्दे पर दस्तक देगी और प्रशंसक सिल्वर स्क्रीन पर अपने सुपरस्टार को देखने के लिए उत्सुक हैं।