कमल हासन की बेटी श्रुति हासन को लगी नशे की बुरी लत, बॉयफ्रेंड को लेकर खोले कई राज!

0
71

दोस्तों साउथ के सुपरस्टार कमल हासन की बेटी श्रुति हासन का बॉलीवुड फ़िल्मी करियर कुछ खास अच्छा नही रहा है लेकिन साउथ में सफल अभिनेत्री के रूप में उभरी है। हाल ही में एक चैट शो में पहुंची थीं। शो में श्रुति ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर खुलकर बात की। और अपने निजी जीवन के बारे में उन्होंने कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए। बता दे की श्रुति माइकल कॉर्सेल के साथ अपने रिलेशनशिप और ब्रेकअप की वजह भी बताई। वहीं उन्होंने यह भी बताया की उन्हें शराब छोड़ दी थी और उससे उनकी हेल्थ पर काफी बुरा प्रभाव पड़ा था।

कमल हासन की बेटी श्रुति हासन को लगी नशे की बुरी लत, बॉयफ्रेंड को लेकर खोले कई राज! 1

श्रुति हासन ने बताया, ‘मैं बहुत बड़ी व्हिस्की लवर थी। मैंने ब्रेक लिया और फैसला किया कि मैं ये सब बंद करूंगी। ये मेरे लिए एक बड़ा बदलाव था।’ श्रुति से जब शराब छोड़ने के बाद शरीर पर होने वाले प्रभाव के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, ‘हां, मैं बीमार हो गई थी लेकिन मैंने इसके बारे में किसी को नहीं बताया। मुझे लगता है कि ये मेरी निजता से जुड़ा मामला था और मैंने इस बात को किसी के साथ शेयर नहीं किया था। मेरा इलाज चला था और मैंने खुद अपने आप को ठीक करने की कोशिश की।’

कमल हासन की बेटी श्रुति हासन को लगी नशे की बुरी लत, बॉयफ्रेंड को लेकर खोले कई राज! 2

कमल हासन की बेटी श्रुति हासन को लगी नशे की बुरी लत, बॉयफ्रेंड को लेकर खोले कई राज! 3

श्रुति हासन ने आगे कहा, ‘मुझे परवाह नहीं है कि कोई मेरे बारे में क्या कहता है। मैंने इससे छुटकारा पाने के लिए एक साल का ब्रेक लिया था। अब मैं पूरी तरह से स्वस्थ हूं और दिमागी तौर पर भी फिट हूं। अब मैं दुनिया के किसी भी चैलेंज से डील कर सकती हूं।’ एक्स-बॉयफ्रेंड माइकल कॉर्सेल के बारे में एक्ट्रेस ने कहा, ‘मैं बहुत कूल टाइप की लड़की थी। मैं बहुत मासूम भी थी। इस वजह से हर कोई मेरे सामने मेरा बॉस बनने की कोशिश करता था। मैं बहुत भावुक लड़की थी इसलिए वो लोग मेरे सामने मेरे बॉस बन जाते थे। हां, लेकिन मुझे ये कहना पड़ेगा कि ये मेरे लिए काफी अच्छा अनुभव रहा।’ बता दे की हाल ही में वहीं कुछ समय पहले श्रुति ने प्रभुदेवा और तमन्ना भाटिया स्टारर हॉरर फिल्म ‘खामोशी’ के लिए एक गाना गाया था।