बालिग होने से पहले ही मां बन गई थी ये 3 मशहूर अभिनेत्रियां, नाम जानकर नही होगा यकीन!

0
463

दोस्तों बॉलीवुड और टीवी जगत में कई खुबसूरत अभिनेत्रिया है जिन्होंने अपने अभिनय के दम पर लाखो लोगो को अपना दीवाना बना लिया था लेकिन इनमे से कुछ अभिनेत्रिया शादी कर जल्द ही सेटेल हो गई थी लेकिन आज हम उन तीन अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं जो बालिग होने से पहले ही मां बन गई थी। आईये जानते है उन अभिनेत्रियों के बारे में।

उर्वशी ढोलकिया

बालिग होने से पहले ही मां बन गई थी ये 3 मशहूर अभिनेत्रियां, नाम जानकर नही होगा यकीन! 1

टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री उर्वशी ढोलकिया हाल ही टीवी शो नच बलिये 9 में अपने एक्स बॉयफ्रेंड के साथ नजर आई थी। उन्हें सबसे ज्यादा धारावाहिक कसौटी की जिंदगी में कोमालिका बसु की भूमिका के लिए जाना जाता है। इसके अलावा सन 2013 में उर्वशी ने टीवी रियलिटी शो बिग बॉस-6 में भाग लिया और उसकी विजेता भी रही थी। अगर इनकी उम्र की बात करें तो फिलहाल इनकी उम्र 40 वर्ष है। यह टेलीविजन इंडस्ट्री की जानी मानी खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। खबरों की माने तो जब उर्वशी ढोलकिया 15 साल की थी। तब उनकी शादी हो गई थी और 16 साल की उम्र में वह मां बन गई थी। इन्होंने जुड़वा बच्चे को जन्म दिया था। जो 23 साल के हो चुक है जिनका नाम सागर और क्षितिज है।

डिंपल कपाड़िया

बालिग होने से पहले ही मां बन गई थी ये 3 मशहूर अभिनेत्रियां, नाम जानकर नही होगा यकीन! 2

आने ज़माने की पोपुलर अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया ने बहुत ही कम उम्र में फिल्म जगत में कदम रख दिया था।  इनका जन्म 8 जून 1957 को मुंबई में हुआ था।इन्हें राज कपूर द्वारा 16 साल की उम्र में ही फिल्मों में लिया गया था। बता दें कि 16 साल की उम्र में ही डिंपल कपाड़िया की राजेश खन्ना से शादी हुई थी और शादी होने के 10 महीने बाद ही उन्होंने बेटी को जन्म दिया था। उनकी बेटी का नाम ट्विंकल खन्ना है। फिलहाल इनकी उम्र 62 वर्ष की है।

भाग्यश्री

बालिग होने से पहले ही मां बन गई थी ये 3 मशहूर अभिनेत्रियां, नाम जानकर नही होगा यकीन! 3

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के साथ फिल्म मेने प्यार किया से भाग्यश्री बॉलीवुड फिल्म जगत में कदम रखा था।लेकिन भाग्यश्री फिल्मी कैरियर को भले ही अलविदा कह चुकी हो। लेकिन दर्शकों के दिलों में वह आज भी बसी हुई है।  बता दें कि भाग्यश्री का जन्म 23 फरवरी 1969 को सांगली में हुआ था। लेकिन आपको बता दें कि सन 1990 में भाग्यश्री की शादी हिमालय दासानी से हुई थी और उन्होंने 17 साल की उम्र में ही एक बच्चे को जन्म दिया था। फिलहाल इनकी उम्र 50 साल हो चुकी है।