रेमो डिसूजा पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार, धोखाधड़ी के आरोप में जारी हुआ गैर जमानती वारंट!

0
245

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के मशहूर कोरियोग्राफर और फिल्म मेकर रेमो डिसूजा के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी हुआ है। रेमो डिसूजा के खिलाफ गाजियाबाद कोर्ट ने धोखाधड़ी के मामले में गैर जमानती वारंट जारी किया है। रेमो पर आरोप है कि उन्होंने फिल्म बनाने के लिए एक शख्स से पांच करोड़ रुपए लिए थे और 10 करोड़ रुपए लौटाने का वादा किया था, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। कोर्ट में पेश ना होने के कारण रेमो के खिलाफ वारंट जारी किया गया है। हालांकि रेमो की तरफ से मामले पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

रेमो डिसूजा पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार, धोखाधड़ी के आरोप में जारी हुआ गैर जमानती वारंट! 1

राजनगर में रहने वाले सतेंद्र त्यागी ने वर्ष 2016 में सिहानी गेट थाना पुलिस में तहरीर दी थी। इसमें सत्येंद्र त्यागी ने बताया था कि आरोपी रेमो डिसूजा के साथ उसके पारिवारिक संबंध थे। आरोपी ने उसे मोटे मुनाफे का झांसा लेकर अपने खुद की बैनर तले बनने वाली फिल्म ‘अमर मस्ट डाई’ में पांच करोड़ रुपये लगा दिए। त्यागी के अनुसार रेमो ने फिल्म रिलीज होने के बाद दोगुनी रकम लौटाने का वादा किया था, लेकिन अभी तक उन्होंने रुपए नहीं लौटाए हैं।

रेमो डिसूजा पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार, धोखाधड़ी के आरोप में जारी हुआ गैर जमानती वारंट! 2

आपको बता दे की कोरियोग्राफी के साथ साथ रेमो डिसूजा एबीसीडी 2, ए फ्लाइंग जट और रेस 3 का निर्देशन कर चुके हैं। फिलहाल वे वरुण धवन और श्रद्धा कपूर स्टारर “स्ट्रीट डांसर 3डी के काम में व्यस्त हैं। यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी।