बॉलीवुड स्टार सनी देओल की इस एक्टर ने की थी जमकर पिटाई, वजह जानकर नही होगा यकीन!

0
273

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के पोपुलर अभिनेता और बीजेपी सांसद अभिनेता सनी देओल को बॉलीवुड का सबसे बड़ा स्टार माना जाता है। एक समय था जब बॉलीवुड का हर एक्टर और निर्देशक सनी के साथ फिल्में करने की तमन्ना रखता था। सनी ने अपने अब तक के करियर मे ‘गदर’, ‘बॉर्डर’, ‘इंडियन’ घायल’ और ‘घातक’ जैसी कई फिल्में दी हैं, जो आज भी फैंस को खूब पसंद आती हैं।

बॉलीवुड स्टार सनी देओल की इस एक्टर ने की थी जमकर पिटाई, वजह जानकर नही होगा यकीन! 7

बता दे की सनी देओल अपने पिता धर्मेन्द्र की तरह ही पोपुलर हुए थे लेकिन फिलहाल उनकी फिल्मे पहले की तरह नही चल रही है। सनी का जन्म 19 अक्टूबर 1956 को हुआ था। सनी पूरे 63 साल के हो चुके हैं। कुछ समय पहले ही उनके बेटे करण ने फिल्म पल पल दिल के पास से फिल्म जगत में इंट्री की है। जिसका प्रमोशन काफी जोरो से हुआ था। इस दौरान धर्मेद्र ने कई तरह के किस्से शेयर भी किये थे।

बॉलीवुड स्टार सनी देओल की इस एक्टर ने की थी जमकर पिटाई, वजह जानकर नही होगा यकीन! 8 बॉलीवुड स्टार सनी देओल की इस एक्टर ने की थी जमकर पिटाई, वजह जानकर नही होगा यकीन! 9

बता दे की ऐसा है एक किस्सा धर्मेंद्र, बॉबी देओल और सनी देओल टीवी शो इंडियन आइडल के सेट पर पहुंचने पर शेयर किया था। इसी शो में धर्मेन्द्र ने बताया था कि एक बार मैंने सनी कि जमकर पिटाई की थी। धर्मेन्द्र के मुताबिक मैंने सनी देओल को एक गन टॉय दिलवाया था। सनी ने बंदूक को चलाते हुए, घर के सारे शीशे तोड़ दिये थे। इस पर मुझे इतना गुस्सा आया कि मैंने सनी को बहुत मारा। हालांकि बाद में मैं काफी दुखी हुआ था।