बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद शराब पीने की लत लग गई थी इस मशहूर अभिनेत्री को!

0
484

दोस्तों साउथ के सुपरस्टार कमल हासन की बेटी श्रुति हासन का बॉलीवुड फ़िल्मी करियर कुछ खास अच्छा नही रहा है लेकिन साउथ में सफल अभिनेत्री के रूप में उभरी है। हाल ही में एक चैट शो में पहुंची थीं। शो में श्रुति ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर खुलकर बात की। और अपने निजी जीवन के बारे में उन्होंने कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए।

बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद शराब पीने की लत लग गई थी इस मशहूर अभिनेत्री को! 1

बॉलीवुड और दक्षिण की फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्री श्रुति हासन हैं। श्रुति ने एक इंटरव्यू में बताया कि अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद उसे शराब पीने की आदत पड़ गई। और उसने यह बात किसी को नहीं बताई। कुछ समय बाद, उनका शरीर बिगड़ने लगा, इसलिए उन्होंने शराब छोड़ने का फैसला किया। उन्होंने डॉक्टर और थेरेपिस्ट की मदद से शराब की लत छोड़ दी। आज वह बिल्कुल स्वस्थ हैं। हर किसी के जीवन में बुरा समय आता है, लेकिन इससे लड़ने की ताकत हमेशा रखनी चाहिए।

बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद शराब पीने की लत लग गई थी इस मशहूर अभिनेत्री को! 2

बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद शराब पीने की लत लग गई थी इस मशहूर अभिनेत्री को! 3

बता दे की हाल ही में वहीं कुछ समय पहले श्रुति ने प्रभुदेवा और तमन्ना भाटिया स्टारर हॉरर फिल्म ‘खामोशी’ के लिए एक गाना गाया था। श्रुति हासन ने कई बड़ी फिल्मों में और कई बड़े सितारों के साथ काम किया है जिसमें गब्बर इज बैक और वेलकम बैक जैसी बड़ी फिल्में शामिल हैं। फिलहाल श्रुति अभी किसी बड़े प्रोजेक्ट पर काम नहीं कर रही हैं, वह अभी अपने खाली समय का आनंद ले रही हैं।