शादी के 6 साल में ही इस भारतीय क्रिकेटर की खूबसूरत पत्नी बन चुकी है करोड़ों की कंपनी की मालकिन!

0
63

दोस्तों भारत में सबसे लोकप्रिय खेल क्रिकेटर हैं, और अगर कोई क्रिकेटर किसी लड़की को अपना दिल दे बैठे और उससे शादी कर ले तो उस लड़की का जीवन बदल जाताहैं। ऐसा ही कुछ हुआ थाक्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी के साथ हुआ था। बता दें कि साक्षी शादी से पहले एक होटल में नौकरी किया करती थी। आज वे टीम इंडिया के महान खिलाडी की पत्नी है जो एक बहुत बड़ी बात है। आज हम एक ऐसे भारतीय क्रिकेटर की बात करने जा रहे हैं जिन्होंने वर्ष 2013 में अपनी खूबसूरत गर्लफ्रेंड से शादी की थी।

शादी के 6 साल में ही इस भारतीय क्रिकेटर की खूबसूरत पत्नी बन चुकी है करोड़ों की कंपनी की मालकिन! 1

हम बात कर रहे हैं तेज गेंदबाज विनय कुमार की। विनय कुमार राइट आर्म मीडियम पेसर बॉलर हैं जो टीम इंडिया के लिए 41 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं। विनय कुमार अपने इंटरनेशनल करियर में ज्यादा सफल नहीं रहे। लंबे समय से टीम इंडिया में जगह नहीं बना पाए है। उन्होंने अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच नवंबर 2013 में खेला था।

शादी के 6 साल में ही इस भारतीय क्रिकेटर की खूबसूरत पत्नी बन चुकी है करोड़ों की कंपनी की मालकिन! 2 शादी के 6 साल में ही इस भारतीय क्रिकेटर की खूबसूरत पत्नी बन चुकी है करोड़ों की कंपनी की मालकिन! 3

बता देंं कि शादी के बाद रिचा सिंह ने एक निजी स्पोर्ट्स कंपनी की शुरूआत की थी। वही दोस्तों आज शादी के 6 साल बाद रिचा सिंह की यह स्पोर्ट्सकंपनी करोड़ों की हो चुकी हैंं।रिचा कुमार एक बिजनेसवुमन हैं और बेंगलोर स्थित इंटेग्रिटी स्पोर्ट्स कंपनी में डायरेक्टर हैं। ट्विटर अकाउंट के मुताबिक वे राइटर और फैशन डिजाइनर भी हैं। उन्हें नेचर और ट्रैवलिंग से काफी प्यार है।

शादी के 6 साल में ही इस भारतीय क्रिकेटर की खूबसूरत पत्नी बन चुकी है करोड़ों की कंपनी की मालकिन! 4 शादी के 6 साल में ही इस भारतीय क्रिकेटर की खूबसूरत पत्नी बन चुकी है करोड़ों की कंपनी की मालकिन! 5

विनय कुमार भारतीय क्रिकेट टीम की ओर से अधिक समय तक नहीं खेल पाए थे। लेकिन आईपीएल में वे कई वर्षों से खेल रहे हैं। इस दौरान वे रोहित शर्मा की टीम मुंबई इंडियंस की ओर से भी खेल चुके हैं। बता दें कि वर्तमान में विनय कुमार घरेलू क्रिकेट में कर्नाटक की कप्तानी कर रहे हैं।