ये हैं फिल्म जगत के सौतेले भाइयों की 4 फेमस जोड़ियां, नंबर 4 है सबकी की पसंदीदा जोड़ी!

0
522

दोस्तों फिल्म जगत में कई सितारे है जो आज बहुत पॉपुलर हो चुके है और साथ ही उनके भाई भी फिल्म जगत का हिस्सा बन चुके है और दोनों अपनी एक अलग पहचान बना चुके है ऐसे में आज आपको कुछ ऐसे ही भाइयो की जोड़ी के बारे में बता रहे है जो बहुत फेमस है, आईये जाने है इन भाइयो के बारे में!

नागा चैतन्य और अक्कीनेनी अखिल

ये हैं फिल्म जगत के सौतेले भाइयों की 4 फेमस जोड़ियां, नंबर 4 है सबकी की पसंदीदा जोड़ी! 1

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार अक्कीनेनी नागार्जुन ने साल 1984 में लक्ष्मी दग्गुबाती से शादी रचाई थी। साउथ के जाने-माने अभिनेता नागा चैतन्य उनकी पहली पत्नी लक्ष्मी दग्गुबाती के ही बेटे हैं। नागार्जुन ने साल 1992 में अमाला अक्कीनेनी से शादी रचाई थी। आपको बता दें कि अक्कीनेनी अखिल साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन की दूसरी पत्नी के बेटे हैं।

तैमूर अली खान और इब्राहिम अली खान

ये हैं फिल्म जगत के सौतेले भाइयों की 4 फेमस जोड़ियां, नंबर 4 है सबकी की पसंदीदा जोड़ी! 2

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान ने दो शादिया की है के अमृता सिंह से और दूसरी करीना कपूर से बता दे की उनका और करीना का  बेटे तैमूर अली खान हमेशा ही चर्चा में रहता हैं। सैफ अली खान ने साल 1991 में अमृता सिंह से शादी रचाई थी।  तैमूर अली खान के अलावा सैफ अली खान का एक बड़ा बेटा है जिसका नाम इब्राहिम अली खान है, जो उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह का बेटा है|

रामानंद सागर और विधु विनोद चोपड़ा

ये हैं फिल्म जगत के सौतेले भाइयों की 4 फेमस जोड़ियां, नंबर 4 है सबकी की पसंदीदा जोड़ी! 3

टीवी जगत के जाने माने धार्मिक शो के निर्माता रामानंद सागर ने अपने करियर में बहुत से टीवी सीरियल्स का निर्माण किया था। बता दें कि रामानंद सागर की मां के निधन के बाद उनके पिता लाला दीनानाथ चोपड़ा ने दूसरी शादी रचाई, जिसके बाद विधु विनोद चोपड़ा का जन्म हुआ। विधु विनोद चोपड़ा एक मशहूर फिल्म निर्माता व निर्देशक हैं। रामानंद सागर और विधु विनोद चोपड़ा आपस में सौतेले भाई हैं।

शाहिद कपूर और ईशान खट्टर

ये हैं फिल्म जगत के सौतेले भाइयों की 4 फेमस जोड़ियां, नंबर 4 है सबकी की पसंदीदा जोड़ी! 4

बॉलीवुड के हैंडसम अभिनेता शाहिद कपूर पिता फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता पंकज कपूर है जबकि ईशान खट्टर के पिता का नाम राजेश खट्टर है। शाहिद कपूर और ईशान खट्टर की मां नीलिमा अजीम ने 3-3 शादियां रचाई थी। बता दें कि शाहिद कपूर, नीलिमा अजीम के दूसरे पति पंकज कपूर की संतान हैं जबकि ईशान खट्टर उनके तीसरे पति राजेश खट्टर की संतान हैं। लेकिन दोनों के बीच प्यार सगे भाइयो की तरह है।