अजीब आदतों के शिकार है बॉलीवुड के ये सितारों , नंबर 3 हर एक घंटे में धोती है अपने पैर!

0
93

दोस्तों कई लोगो अपने जीवन में कुछ अजीब आदतों से परेशान रहते हैं। जो कुछ लोगो को परेशांन करती है तो किसी के काम की रहती है, ऐसे ही बॉलीवुड सितारे भी कुछ अजीब आदतों के शिकार होते हैं। इन सितारों की अजीब आदतों के बारे में जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। आईये आपको बताते है कुछ जाने माने सितारों की अजीब आदतों के बारे में!

 आयुष्मान खुराना

अजीब आदतों के शिकार है बॉलीवुड के ये सितारों , नंबर 3 हर एक घंटे में धोती है अपने पैर! 1

अपने अलग अंदाज़ और अभिनय के लिए फेमस अभिनेता आयुष्मान खुराना अपने दांतो को स्वच्छ रखने के लिए दिन में दो बार ब्रश करने की सलाह दी जाती है लेकिन आयुष्मान खुराना को एक अजीब सी आदत लगी है। आयुष्मान का जब मन करता है तब वह ब्रश करने लगते हैं। उन्हें दिन में बार बार ब्रश करने का फोबिया है।

अमिताभ बच्चन

अजीब आदतों के शिकार है बॉलीवुड के ये सितारों , नंबर 3 हर एक घंटे में धोती है अपने पैर! 2

बॉलीवुड फिल्म जगत के पॉपुलर अभिनेता महानायक अमिताभ बच्चन एक अजीब आदत हैं। जहां आम आदमी हाथ में एक घड़ी पहनता है तो वहीं अमिताभ बच्चन समय देखने के लिए अपने हाथ में दो घड़ी पहनते हैं। जब घर का कोई सदस्य देश के बाहर होता है तो वह उस देश का टाइम जोन देखने के लिए हाथ में दो घड़ी पहनते हैं।

सनी लियोन

अजीब आदतों के शिकार है बॉलीवुड के ये सितारों , नंबर 3 हर एक घंटे में धोती है अपने पैर! 3

बॉलीवुड फिल्म जगत की हॉट एंड बोल्ड अभिनेत्री सनी लियोन एक अजीब आदत की शिकार हैं। उनकी इस आदत की वजह से फिल्म यूनिट के सदस्य भी शूटिंग के दौरान काफी परेशान होते हैं। सनी लियोन हर आधे घंटे में अपने पैर धोने पहुंच जाती हैं। उनका यह फोबिया बहुत ही अजीब है।

सलमान खान

अजीब आदतों के शिकार है बॉलीवुड के ये सितारों , नंबर 3 हर एक घंटे में धोती है अपने पैर! 4

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान को साबुन इकट्ठा करने का एक अजीब फोबिया है। वह अलग-अलग ब्रांड और अलग-अलग डिजाइन के खुशबूदार साबुन इकट्ठा करने की अजीब आदत हैं। खबरों की माने तो सलमान खान के पास अलग-अलग तरह के साबुन का कलेक्शन हैं।

दीपिका पादुकोण

अजीब आदतों के शिकार है बॉलीवुड के ये सितारों , नंबर 3 हर एक घंटे में धोती है अपने पैर! 5

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और टॉप अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को अजीब लेकिन बहुत अच्छी आदत लगी है। उन्हें साफ सफाई करने का फोबिया है। वह जब भी अपने दोस्त के घर जाती है तो उसका घर साफ करने लगती हैं। अपने आसपास वह गंदगी बर्दाश्त नहीं कर पातीं। उनकी ये आदत उनके दोस्तों को काफी पंसद होगी।