इस एक्ट्रेस ने एयरपोर्ट पर ही केक काटकर किया बर्थडे सेलिब्रेट, अब हो गई है 38 साल की!

0
208

दोस्तों साउथ की पॉपुलर अभिनेत्री और बाहुबली फेम अनुष्का शेट्टी आज अपना 38 वां जन्मदिन मनाया है। 7 नवंबर 1981 को जन्मी अनुष्का शेट्टी साउथ फिल्म जगत की बेहद ही खूबसूरत अभिनेत्री है। और साउथ की कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी है।

इस एक्ट्रेस ने एयरपोर्ट पर ही केक काटकर किया बर्थडे सेलिब्रेट, अब हो गई है 38 साल की! 1

इस एक्ट्रेस ने एयरपोर्ट पर ही केक काटकर किया बर्थडे सेलिब्रेट, अब हो गई है 38 साल की! 2

बता दे की बर्थडे पर अनुष्का शेट्टी जब हैदराबाद एयरपोर्ट पर दिखी तो कुछ फैंस इनके लिए केक लेकर आ गए। और एयरपोर्ट पर ही अनुष्का ने फैंस के सामने ही केक काटकर अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया।इसके साथ ही फैंस अनुष्का को बर्थडे की ढेरों बधाइयां सोशल मीडिया के जरिए दे रहे। फैंस के द्वारा लाए गए केक को अनुष्का ने उनके सामने ही काटकर अपना बर्थडे मनाया।

इस एक्ट्रेस ने एयरपोर्ट पर ही केक काटकर किया बर्थडे सेलिब्रेट, अब हो गई है 38 साल की! 3 इस एक्ट्रेस ने एयरपोर्ट पर ही केक काटकर किया बर्थडे सेलिब्रेट, अब हो गई है 38 साल की! 4

इस एक्ट्रेस ने एयरपोर्ट पर ही केक काटकर किया बर्थडे सेलिब्रेट, अब हो गई है 38 साल की! 5

इस दौरान अनुष्का शेट्टी डेनिम जींस और ब्लैक टॉप में स्टाइलिस लुक में काफी खूबसूरत लग रही थी। अनुष्का शेट्टी बाहुबली 2 में देवसेना का किरदार निभा चुकी है। अनुष्का की अपकमिंग फिल्म ” निशब्दां ” में आर माधवन के साथ नजर आएंगी। फिल्म का फर्स्ट टीजर रिलीज हो चुका है। ये फिल्म तमिल, तेलुगू और मलयालम भाषा में रिलीज होगी। इस फिल्म में अनुष्का शेट्टी का अहम रोल में नज़र आएगी।