फ्रेंड की शादी में की इतनी मस्ती की बीमार हुईं दीपिका पादुकोण, फोटो शेयर कर लिखा- ‘ज्यादा ही मस्ती कर…’

0
40

दोस्तों शादी का सीज़न शुरू हो चूका है और अब कई दोस्त अपने खास दोस्त की शादी सबकुछ भूलकर मस्‍ती करते करेंगे हैं। और खूब धमाल मचाएंगे ऐसा ही कुछ दीपिका पादुकोण ने भी किया है, जो पिछले कुछ दिनों से बेंगलुरू में अपनी सहेली की शादी में काफी इंजॉय कर रही थीं। इस शादी से दीपिका की कई तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। लेकिन लगता है, यहां दीपिका ने कुछ ज्‍यादा ही मस्‍ती कर ली है।

फ्रेंड की शादी में की इतनी मस्ती की बीमार हुईं दीपिका पादुकोण, फोटो शेयर कर लिखा- 'ज्यादा ही मस्ती कर...' 1

फ्रेंड की शादी में की इतनी मस्ती की बीमार हुईं दीपिका पादुकोण, फोटो शेयर कर लिखा- 'ज्यादा ही मस्ती कर...' 2

बता दे की हाल ही में अपनी दोस्त उर्वशी केशवानी की शादी में पति रणवीर सिंह संग शिरकत कर खूब धमाल मचाया था लेकिन अब दीपिका मस्ती करने के बाद बीमार पड़ गई हैं। दीपिका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपना फोटो शेयर करते हुए लिखा, ”जब आप अपने बेस्ट फ्रेंड की शादी में कुछ ज्यादा ही मस्ती कर लो। ”

फ्रेंड की शादी में की इतनी मस्ती की बीमार हुईं दीपिका पादुकोण, फोटो शेयर कर लिखा- 'ज्यादा ही मस्ती कर...' 3

इस शेयर की गई फोटो में दीपिका बहुत थकी हुई नजर आ रही हैं और इसी के साथ ही उन्होंने अपने मुंह के पास थर्मामीटर लगाया हुआ है। आपको याद हो कुछ दिनों पहले दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का एक वीडियो भी सामने आया था और उस वीडियो में दोनों जमकर डांस कर रहे थे। बता दें कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह, 14 नवंबर को अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाने वाले हैं।

फ्रेंड की शादी में की इतनी मस्ती की बीमार हुईं दीपिका पादुकोण, फोटो शेयर कर लिखा- 'ज्यादा ही मस्ती कर...' 4

बता दें कि दीपिका पादुकोण आखिरी बार संजयलीला भंसाली की ‘पद्मावत’ में दिखीं थी। हाल ही में उन्होंने मेघना गुलजार की ‘छपाक’ की शूटिंग पूरी की जिसमें वह एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका निभा रही है। वह कबीर खान की फिल्म ’83 में भी कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया के किरदार में निभाएंगी। रणवीर इस फिल्म में कपिल देव की भूमिका में है।