माँ के बिना एक पल भी नहीं रह सकती टीवी की ये 4 अभिनेत्रियाँ, हमेशा रखती हैं माँ को साथ!

0
341

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की तरह ही टीवी जगत में भी कई खुबसूरत अभिनेत्रिया है जो आज अपने अभिनय के दम पर घर भर में फैमस हो चुकी है, आज के जमाने में बॉलीवुड हो या फिर कोई और टीवी जगत हर एक जगत में एक से बढ़कर एक खूबसूरत तथा टैलेंटेड अभिनेत्रियाँ हैं लेकिन आज आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियो के बारे में बता रहे है जो अपनी माँ के बिना एक पल भी नही रहती है, आईये जानते है इन अभिनेत्रियो के बारे में!

कांची सिंह

माँ के बिना एक पल भी नहीं रह सकती टीवी की ये 4 अभिनेत्रियाँ, हमेशा रखती हैं माँ को साथ! 1

टीवी जगत की खुबसूरत और क्यूट अभिनेत्री  कांची सिंह टीवी की पॉपुलर अभिनेत्री हैं। बता दें इन्हें सीरियल और प्यार हो गया तथा यह रिश्ता क्या कहलाता है से अधिक लोकप्रियता मिली। आपको बता दें कि वह अपने मां के बिना नहीं रह पाती हैं तथा वह अपनी मां को हमेशा अपने साथ ही रखती हैं। ये शो के सेट पर अपनी मां को साथ रखती हैं और अपनी मां से बहुत प्यार भी करती हैं।

दिव्यांका त्रिपाठी

माँ के बिना एक पल भी नहीं रह सकती टीवी की ये 4 अभिनेत्रियाँ, हमेशा रखती हैं माँ को साथ! 2

टीवी जगत की पोपुलर और खुबसूरत अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी भी अपनी मां के साथ हर वक्त रहती हैं और शादी हो जाने के बावजूद ये अपनी मां के साथ रहती हैं। बता दें कि शादी के बाद भी वह अपनी मां को अपने पास ही रखती हैं। क्योंकि वह अपनी मां को बहुत प्यार करती हैं और उन्हें अपनी मां के साथ समय बिताना बहुत ज्यादा पसंद है।

जन्नत जुबैर रहमानी

माँ के बिना एक पल भी नहीं रह सकती टीवी की ये 4 अभिनेत्रियाँ, हमेशा रखती हैं माँ को साथ! 3

टीवी जगत की उभरती हुई अभिनेत्री जन्नत जुबैर रहमानी भी छोटी सी उम्र में टीवी पर फेमस हो गयी हैं। इतना ही नहीं वह सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा फेमस हैं। वह बहुत ही जल्दी जल्दी आगे बढ़ रही हैं। बता दें कि वह अपनी मां के बिना बिल्कुल नहीं रह पाती हैं। वह अक्सर अपनी मां के साथ नजर आती हैं।

जेनिफर विंगेट

माँ के बिना एक पल भी नहीं रह सकती टीवी की ये 4 अभिनेत्रियाँ, हमेशा रखती हैं माँ को साथ! 4

टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री जेनिफर विंगेट टीवी की सबसे मशहूर अदाकारा हैं। इन्होंने अभी तक बहुत से सीरियल में काम किया है। लेकिन इन्हें ज्यादा लोकप्रियता सीरियल सरस्वतीचंद्र तथा बेपनाह और बेहद से मिली है ये अपनी मां के बिना एक पल भी नहीं रहती हैं। तलाक के बाद ये अपनी मां के साथ ही रहती हैं।