इस खास वजह से पहली सालगिरह पर दीपिका ने पहनी पुरानी ड्रेस, वजह जानकर फैंस का रहा ऐसा रिएक्शन!

0
44

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में अभिनेता रणवीर और दीपिका बॉलीवुड के रोमांटिक जोड़े में से एक गिने जाते हैं। दोनों अक्सर एक दूसरे के लिए सोशल मीडिया पर प्यार जाहिर करते रहते हैं। वहीं कई बार एक दूसरे की टांग खिचाईं करते भी दोनों नजर आते हैं। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने बीते दिन शादी की पहली सालगिरह मनाई।

इस खास वजह से पहली सालगिरह पर दीपिका ने पहनी पुरानी ड्रेस, वजह जानकर फैंस का रहा ऐसा रिएक्शन! 1

इस खास मौके पर दीपिका-रणवीर गुरुवार को पहले तिरुपति के वेंकटेश्वर मंदिर गए और उसके बाद शुक्रवार को ये जोड़ा अपने परिवार के साथ अमृतसर के स्वर्ण मंदिर पहुंचा। तस्वीरें सामने आने के बाद दीपिका चर्चा में बनी हुई हैं। इस दौरान दीपिका मरून कलर के चूड़ीदार कुर्ते में नजर आईं। उन्होंने मांग में सिंदूर लगा रखा था और सिर पर दुपट्टा ओढ़ा था । वहीं रणवीर सिंह कुर्ते-पायजामे में नजर आए। बता दे की सालगिरह के दिन उन्होंने जो कुर्ता पहना था वो अपनी चूड़ा सेरेमनी के दौरान भी पहना था। तस्वीरें सामने आने के बाद फैंस उनकी सादगी की तारीफें कर रहे हैं।

इस खास वजह से पहली सालगिरह पर दीपिका ने पहनी पुरानी ड्रेस, वजह जानकर फैंस का रहा ऐसा रिएक्शन! 2

इस खास वजह से पहली सालगिरह पर दीपिका ने पहनी पुरानी ड्रेस, वजह जानकर फैंस का रहा ऐसा रिएक्शन! 3

साथ ही अभिनेत्री दीपिका और रणवीर तिरुपति पहुंच मत्था टेका। इस मौके पर दीपिका ने लाल रंग की साड़ी पहनी। मंगलसूत्र और सिंदूर लगाए दीपिका बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं रणवीर क्रीम रंग की शेरवानी पहने नजर आए। साथ ही उन्होंने गुलाबी रंग का दुपट्टा भी ओढ़ा हुआ है। दीपिका ने जो साड़ी पहनी है वो डिजाइनर सब्यसाची की है। शादी के दौरान दीपिका को साड़ी रणवीर के परिवार की ओर से शगुन के थाल में मिली थी जो उनके लिए बहुत खास है।

इस खास वजह से पहली सालगिरह पर दीपिका ने पहनी पुरानी ड्रेस, वजह जानकर फैंस का रहा ऐसा रिएक्शन! 4

बता दे की रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण  ने 14-15 नवंबर 2018 को इटली में कोंकणी और सिंधी रीति रिवाजों से शादी की थी। लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ली थी। इटली में शादी करने के बाद दोनों ने भारत आकर अलग-अलग जगहों पर रिसेप्शन दिया था। बता दे के शादी के बाद पहली बार इन दोनों की जोड़ी फिर के साथ नज़र आने वाली है रणवीर की आने वाली फिल्म 83 में रणवीर सिंह कपिल देव के रोल में नज़र आने वाले यही वही दीपिका कपिल देव की वाइफ के रोल में नज़र आने वाली है साथ ही दीपिका फिल्म छपाक में नज़र आने वाली है जिसमे वे एक एसिड पीड़ित लड़की के किरदार में नज़र आने वाली है।