शादी के 7 साल बाद पति ने दिया तलाक, 8 साल की बेटी के साथ अब अकेले ही ज़िन्दगी गुजारने को मज़बूर हुई अभिनेत्री

0
1676

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई खूबूसरत और पॉपुलर अभिनेत्रियां हैं जो अपनी पहली ही फिल्म से रातों-रात सुपरस्टार बन गई थी। लेकिन इनमे से कुछ अभिनेत्रियां अब बॉलीवुड इंडस्ट्री से बिल्कुल ही गायब हो चुकी हैं। ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड की एक ऐसी ही अभिनेत्री के बारे में बताने वाले हैं, जो रातोरात पॉपुलर हो गई थी लेकिन अब बॉलीवुड से दूर अपनी जिंदगी गुजारने पर मजबूर हो गई है।

शादी के 7 साल बाद पति ने दिया तलाक, 8 साल की बेटी के साथ अब अकेले ही ज़िन्दगी गुजारने को मज़बूर हुई अभिनेत्री 1

शादी के 7 साल बाद पति ने दिया तलाक, 8 साल की बेटी के साथ अब अकेले ही ज़िन्दगी गुजारने को मज़बूर हुई अभिनेत्री 2

आपको बता दे की जिस अभिनेत्री की यहाँ बात हो रही है उसका नाम है महिमा चौधरी। बता दे की अभिनेत्री महिमा 46साल की हो चुकी है। महिमा ने फिर 1997 में परदेस फिल्म से डेब्यू किया और पहली ही फिल्म से उन्हें बेस्ट फीमेल डेब्यू का फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला। इसके बाद महिमा दाग, धड़कन, कुरुक्षेत्र, दिल है तुम्हारा, बागवान जैसी फिल्मों में नजर आईं और उनके काम की काफी तारीफ भी हुई।

शादी के 7 साल बाद पति ने दिया तलाक, 8 साल की बेटी के साथ अब अकेले ही ज़िन्दगी गुजारने को मज़बूर हुई अभिनेत्री 3

शादी के 7 साल बाद पति ने दिया तलाक, 8 साल की बेटी के साथ अब अकेले ही ज़िन्दगी गुजारने को मज़बूर हुई अभिनेत्री 4

उन्होंने साल 2006 में बिजनेसमैन बॉबी मुखर्जी की शादी रचाई थी। लेकिन शादी के कुछ सालों बाद दोनों में आपसी रिश्ते खराब होने के कारण साल 2013 में इन दोनों का तलाक हो गया। अब वह अपने पति से अलग रह रही हैं। महिमा चौधरी की एक खूबसूरत बेटी भी है, जो खूबसूरती के मामले में अपनी मां से चार कदम आगे है और अपने पति से अलग होने के बाद महिमा चौधरी अकेले ही अपनी बेटी की परवरिश कर रही है। 2006 में उनकी शादी आर्किटेक्ट बिज़नेसमैन बॉबी मुखर्जी के साथ हुई। उनकी 8 साल की बेटी अरियाना है।