प्यार के चक्कर से दूर रही है ये 4 अभिनेत्रियां, नंबर 2 है बेहद खूबसूरत!

0
219

दोस्तों फिल्म इंडस्ट्री में आये दिन कई अभिनेत्रियों के अफेयर और ब्रेकअप की खबरे आती रहती है और इस वजह से वे खबरों में बानी रहती। बहुत सी अभिनेत्रियां तो प्यार मोहब्बत के बादशादी कर चुके हैं लेकिन कुछ ऐसी अभिनेत्रियां है जो अपने आप को प्यार व्यार से दूर रखे हुए है आज आपको कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे है जो प्यार मोहब्बत के चक्कर में कभी नहीं पड़ी है। आईये जानते है इन अभिनेत्रियों के बारे में!

नित्या मेनन

प्यार के चक्कर से दूर रही है ये 4 अभिनेत्रियां, नंबर 2 है बेहद खूबसूरत! 1

हाल ही में बॉलीवुड फिल्म मिशन मंगल में नज़र आयी अभिनेत्री नित्या मेनन 31 साल की हो चुकी है। नित्या ज्यादतर साउथ फिल्मों में नजर आती है, और नित्या मेनन इस साल फिल्म मिशन मंगल के द्वारा बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी है, और नित्या मेनन प्यार मोहब्बत की दुनिया से काफी दूर रहती है।

 रकुल प्रीत सिंह

प्यार के चक्कर से दूर रही है ये 4 अभिनेत्रियां, नंबर 2 है बेहद खूबसूरत! 2

साउथ फिल्म जगत के पॉपुलर अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह हाल ही में बॉलीवुड फिल्म मरजावा फिल्म में नज़र आयी है। रकुल कई सुपर हिट फिल्मो में काम कर चुकी है लोगो इनका अभिनय भी काफी पंसद आया है इनकी फॉलोविंग काफी ज्यादा है। रकुल प्रीत सिंह भी प्यार मोहब्बत की दुनिया से काफी दूर रहती है, और केवल अपने करियर पर ध्यान देती हैं।

ईशा गुप्ता

प्यार के चक्कर से दूर रही है ये 4 अभिनेत्रियां, नंबर 2 है बेहद खूबसूरत! 3

बॉलीवुड फिल्म जगत की हॉट एंड बोल्ड अभिनेत्री ईशा गुप्ता अपनी खूबसूरती और आकर्षक फिगर की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। ईशा गुप्ता कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं। साल 2012 में फिल्म “जन्नत’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री ईशा गुप्ता प्यार मोहब्बत से दूर रहती है ।अपने करियर और फिल्म इंडस्ट्री की ओर ज्यादा ध्यान देते हैं।

तापसी पन्नू

प्यार के चक्कर से दूर रही है ये 4 अभिनेत्रियां, नंबर 2 है बेहद खूबसूरत! 4

जानी-मानी और खूबसूरत एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ फिल्मों में भी काम किया है। बता दे की तापसी ने कई सुपर हिट फिल्मो किया है जिनकी वजह से आज साउथ और बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री बन चुकी है बता दे की ताप्सी पन्नू भी प्यार मोहब्बत की दुनिया से काफी दूर रहती है।