बॉलीवुड के इस मशहूर अभिनेता ने अपनी पत्नी को दिया तलाक़!

0
68

दोस्तों बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। फैमिली कोर्ट से अर्जुन रामपाल और उनकी पत्नी मेहर जेसिका को तलाक मिल गया है। यानि की 21 साल का रिश्ता आधिकारिक रूप से टूट गया। अर्जुन और उनकी बीवी मेहर जेसिया ने 28 मई 2018 को अलग होने का ऐलान किया था। इसके बाद 30 अप्रैल 2019 को इन्होनें कोर्ट में तलाक की अर्ज़ी दाखिल की थी।

बॉलीवुड के इस मशहूर अभिनेता ने अपनी पत्नी को दिया तलाक़! 1 बॉलीवुड के इस मशहूर अभिनेता ने अपनी पत्नी को दिया तलाक़! 2

आपको बता दें कि अर्जुन रामपाल फिल्मों के साथ साथ पिछले कुछ वक्त से अपनी पर्सनल लाइफ के चलते कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में हैं। दरअसल अर्जुन पत्नी मेहर जेसिया से तलाक ले चुके हैं औऱ वो गर्लफ्रेंड गेब्रिएला के साथ लिव-इन में रह रहे हैं। इतना ही नहीं वो पिछले दिनों ही गर्लफ्रेंड गेब्रिएला के बच्चे के पापा भी बने हैं। अर्जुन ने वाइफ मेहर जेसिया से अलग होकर अपनी एक अलग दुनिया बसा ली है। 18 जुलाई 2019 के दिन अर्जुन अपनी गर्लफ्रेंड ‘गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स’ के बच्चे के बाप बन गए थे। गैब्रिएला एक साउथ अफ्रीकन मॉडल हैं। अर्जुन-गैब्रिएला ने अपने बेटे का नाम ‘अरीक’ रखा था।

बॉलीवुड के इस मशहूर अभिनेता ने अपनी पत्नी को दिया तलाक़! 3 बॉलीवुड के इस मशहूर अभिनेता ने अपनी पत्नी को दिया तलाक़! 4

बता दे की अब 19 नवंबर को जज शैलजा सावंत ने अर्जुन-मेहर के तलाक की अर्जी को ‘स्‍पेशल मैरिज एक्ट’ के तहत मंज़ूर कर लिया है। अर्जून-मेहर की बेटियों (माहिका और मायरा) को कोर्ट ने मेहर को सौंप दिया है। बता दें कि अर्जुन गैब्रिएला के साथ काफी खुश हैं, हाल ही में उन्होनें एक अवॉर्ड शो में ‘मोस्ट पॉपुलर एक्टर इन वेब सीरीज़’ का खिताब भी जीता था। अर्जुन अवॉर्ड शो में गैब्रिएला संग मैचिंग कपड़ों में पहुंचे थे।