बेहद कम उम्र में ही ये 4 अभिनेत्रियां बन गई करोड़पति, नंबर 3 है 30 करोड़ की मालकिन!

0
822

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की तरह ही टीवी इंडस्ट्री के सितारे भी काफी फेमस हो चुके हैं और टीवी जगत की अभिनेत्रियां भी लोगो के बीच काफी लोकप्रिय हो चुकी है। अपने अभिनय के दम पर इन अभिनेत्रियों ने करोडो की कमाई की है इस लिए आज हम आपको टीवी जगत की 4 ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं जो बेहद कम समय में ही दर्शकों के बीच फेमस हो गई और बहुत कम उम्र में काफी ज्यादा कमाई कर चुकी है, आईये जानते है इन अभिनेत्रियों!

 जेनिफर विंगेट

बेहद कम उम्र में ही ये 4 अभिनेत्रियां बन गई करोड़पति, नंबर 3 है 30 करोड़ की मालकिन! 9

टीवी जगत की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री जेनिफर विंगेट ने अपने टीवी करियर की शुरुआत स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ से की थी। जिसके बाद उन्होंने दिल मिल गए, सरस्वतीचंद्र, बेहद, बेपनाह जैसे कई पॉपुलर सीरियल में काम किया है। जेनिफर के कई सीरियल सुपरहिट रहे है। खबरों की माने तो अभिनेत्री जेनिफर 20 करोड़ रुपए की संपत्ति की मालकिन है।

निया शर्मा

बेहद कम उम्र में ही ये 4 अभिनेत्रियां बन गई करोड़पति, नंबर 3 है 30 करोड़ की मालकिन! 10

टीवी की हॉट एंड बोल्ड अभिनेत्री निया शर्मा को एशिया की सबसे आकर्षक अभिनेत्रियों में तीसरा स्थान दिया गया है। निया शर्मा ने अपने टीवी करियर की शुरुआत स्टार प्लस के सीरियल ‘एक हजारों में मेरी बहना हैं’ से किया था। जिसके बाद निया ने जमाई राजा, इश्क में मर जावा, खतरों के खिलाड़ी जैसे कई टीवी शो में नजर आ चुकी है। बता दे की निया इस समय 22 करोड़ रुपए की संपत्ति की मालकिन है।

हिना खान

बेहद कम उम्र में ही ये 4 अभिनेत्रियां बन गई करोड़पति, नंबर 3 है 30 करोड़ की मालकिन! 11

अभिनेत्री हिना खान टीवी की सबसे पॉपुलर अभिनेत्री मानी जाती है जो बिग बॉस नजर आ चुकी है।हिना खान स्टार प्लस के सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से घर-घर लोकप्रिय हुई थी। जिसके बाद वह सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में कमालिका के किरदार में भी नजर आई थी। हिना खान हाल ही में अपनी फिल्म ‘लाइन्स’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। हिना खान इस समय 30 करोड़ रुपए की संपत्ति की मालकिन है।

सनाया ईरानी

बेहद कम उम्र में ही ये 4 अभिनेत्रियां बन गई करोड़पति, नंबर 3 है 30 करोड़ की मालकिन! 12

सनाया ईरानी टीवी की बेहद खूबसूरत और मशहूर अभिनेत्री है जो स्टार प्लस के सीरियल ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ में खुशी कुमारी गुप्ता के किरदार से घर-घर लोकप्रिय हुई थी। और सनाया ईरानी हाल ही में विक्रम भट्ट की फिल्म ‘घोस्ट’ में भी नजर आई थी, बता दे की अभिनेत्री सनाया ईरानी 32 करोड़ रुपए की मालकिन है।