हीरो से नहीं बल्कि खतरनाक विलेन से हुआ इस एक्ट्रेस को प्यार, आज भी दीखती है बेहद खूबसूरत!

0
150

दोस्तों बॉलीवुड टीवी जगत में ऐसे कई सितारे है जो साथ काम करते करते अच्छे दोस्त बन जाते है और कुछ को साथ काम करते करते एक दुसरे प्यार भी हो जाता है, टीवी जगत में शूटिंग के दौरान एक्टर और एक्ट्रेस के बीच अच्छी दोस्ती हो जाती है और वह दोस्ती प्यार में बदल जाती है। लेकिन खूबसूरत एक्ट्रेस कृतिका सेंगर की कहानी इन सबसे अलग है।

हीरो से नहीं बल्कि खतरनाक विलेन से हुआ इस एक्ट्रेस को प्यार, आज भी दीखती है बेहद खूबसूरत! 9

बता दे की यहाँ जिस अभिनेत्री की बात हो रही है वे है कृतिका सेंगर ने। बता दे की कृतिका टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री है इन्होने कई बड़े शो में काम किया है। बता दें कि साल 2013 में कृतिका ‘माय फादर गॉडफादर’ फिल्म की शूटिंग कर रही थी। इस फिल्म के डायरेक्टर पंकज धीर थे। शूटिंग के दौरान पंकज धीर के बेटे निकितन धीर भी आया करते थे।

हीरो से नहीं बल्कि खतरनाक विलेन से हुआ इस एक्ट्रेस को प्यार, आज भी दीखती है बेहद खूबसूरत! 10 हीरो से नहीं बल्कि खतरनाक विलेन से हुआ इस एक्ट्रेस को प्यार, आज भी दीखती है बेहद खूबसूरत! 11

उस दौरान कृतिका और निकितन की धीरे-धीरे दोस्ती होने लगी और फिर प्यार हो गया। दोनों ने जल्दी ही रिश्ते को स्वीकार करते हुए साल 2014 में एक दूसरे से शादी कर ली थी। बता दे की क्योंकि सास भी कभी बहू थी, कसौटी जिंदगी की, झांसी की रानी लक्ष्मीबाई, कसम तेरे प्यार की जैसे कई सुपरहिट शो में कृतिका ने काम किया है। इन सभी शो में कृतिका ने अलग-अलग तरह के किरदार निभाए हैं। उसी प्रकार कृतिका की प्रेम कहानी भी काफी अलग है।

हीरो से नहीं बल्कि खतरनाक विलेन से हुआ इस एक्ट्रेस को प्यार, आज भी दीखती है बेहद खूबसूरत! 12

बता दें कि निकितन धीरे एक अभिनेता है जो बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों में खतरनाक विलेन के किरदार निभाते हैं और उनके विलेन के किरदार को काफी पसंद किया जाता है। हाल ही में कृतिका मुंबई के ताज होटल में एक इवेंट में पहुंची। इस इवेंट के दौरान कृतिका ग्रीन कलर के लहंगे में बहुत ही प्यारी और खूबसूरत नजर आ रही थी। कृतिका कि इस इवेंट के खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है और फैंस को बेहद पसंद आ रही है।