सूरज बड़जात्या के बेटे की शादी की पार्टी में पति को छोड़ सलमान के साथ पोज़ देती नज़र आयी माधुरी!

0
75

दोस्तों बॉलीवुड जगत के जाने माने फिल्म निर्माता निर्देशक सूरज बड़जात्या ने कई पारिवारिक फिल्मे बनाई है जिनमे ‘हम आपके हैं कौन’,’हम साथ साथ हैं’,’विवाह’ जैसी सुपरहिट फिल्में शामिल है। बता दे की निर्देशक सूरज बड़जात्या ने बेटे देवांश बड़जात्या की वेडिंग रिसेप्शन पार्टी दी। इस पार्टी में फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ की कास्ट भी पहुंची।

सूरज बड़जात्या के बेटे की शादी की पार्टी में पति को छोड़ सलमान के साथ पोज़ देती नज़र आयी माधुरी! 1

बता दे की पार्टी में माधुरी दीक्षित पति श्रीराम माधव नेने के साथ पहुंची। वह सलमान और मोहनिश बहल फैमिली के साथ पहुंचे।  माधुरी महरून कलर की साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही थीं। इसके साथ मिनिमल मेकअप, मेहरून लिपस्टिक के साथ बालो में गजरा लगाया हुआ हैं जिसमे वे और भी खूबसूरत दिख रही है। इसके साथ मिनिमल मेकअप, मेहरून लिपस्टिक उनके लुक को परफेक्ट बना रही हैं।

सूरज बड़जात्या के बेटे की शादी की पार्टी में पति को छोड़ सलमान के साथ पोज़ देती नज़र आयी माधुरी! 2 सूरज बड़जात्या के बेटे की शादी की पार्टी में पति को छोड़ सलमान के साथ पोज़ देती नज़र आयी माधुरी! 3

वही अभिनेता सलमान खान ने इस दौरान ब्लैक फ्राॅर्मल सूट में हैंडसम लग रहे थे। पार्टी में माधुरी ने सलमान संग कई पोज दिए। सलमान और माधुरी की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

सूरज बड़जात्या के बेटे की शादी की पार्टी में पति को छोड़ सलमान के साथ पोज़ देती नज़र आयी माधुरी! 4

सूरज बड़जात्या के बेटे की शादी की पार्टी में पति को छोड़ सलमान के साथ पोज़ देती नज़र आयी माधुरी! 5

सूरज बड़जात्या के बेटे की शादी की पार्टी में पति को छोड़ सलमान के साथ पोज़ देती नज़र आयी माधुरी! 6

बता दें कि सूरज बड़जात्या राजश्री प्रोडक्शन हाउस के संचालक भी हैं। जिसमे कई पारिवारिक फिल्मे बन चुकी है बता दे की सूरज बड़जात्या के दो बेटे हैं, देवांश बड़जात्या और अवनीश बड़जात्या। देवांश की पत्नी का ना नंदिनी है। अपने पिता की तरह देवांश भी डायरेक्टर बनना चाहते हैं।