अपने पिता से कम सुन्दर नहीं है इन सितारों के बेटे, पिता की तरह बन सकते है बड़े स्टार!

0
183

साउथ सिनेमा आज बॉलीवुड से भी ज्यादा अच्छी फिल्मों के लिए जाना जाने लगा है। इस फिल्म इंडस्ट्री ने बॉलीवुड के कई रिकॉर्ड तोड़कर बनाये है, जिसे बॉलीवुड चाहकर भी नहीं तोड़ सकता है, आज हम आपको साउथ के अभिनेताओं के बच्चों के बारे में बताएँगे। साउथ के ये स्टारकिड्स बहुत ही ज्यादा हेंडसम है और खूबसूरती में अपने पिता से कम भी नहीं है।

विक्रम

अपने पिता से कम सुन्दर नहीं है इन सितारों के बेटे, पिता की तरह बन सकते है बड़े स्टार! 1

साउथ फिल्म जगत के पॉपुलर अभिनेता विक्रम हमेशा अपनी एक्टिंग और फिल्मों में अपने बेहतरीन फिल्मो के लिए जाने जाते है। बता दे की अभिनेता विक्रम ने शैलजा बालाकृष्णन से साल 1992 में शादी की थी। इन दोनों के दो बच्चे है एक लड़का और एक लड़की है। इनके लड़के का नाम ध्रुव और लड़की का नाम अक्षिता है। 22 नवम्बर, 2019 को रिलीज़ हुई फिल्म आदित्य वर्मा से ध्रुव ने साउथ सिनेमा में डेब्यू किया है। यह फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ का रीमेक है, जिसे बॉलीवुड में ‘कबीर सिंह’ के नाम से भी रीमेक किया गया है।

सूर्या

अपने पिता से कम सुन्दर नहीं है इन सितारों के बेटे, पिता की तरह बन सकते है बड़े स्टार! 2

साउथ के सफल अभिनेताओं में से एक अभिनेता सूर्या को सिंघम के नाम से भी जाना जाता है, इन्होने ‘नेरुक्कु नेर’ फिल्म से अपने कैरियर की शुरुआत की थी। सूर्या ने अपना स्टारडम एक एक्शन स्टार के रूप में स्थापित किया है। अभिनेता सूर्या ने साल 2006 में अभिनेत्री ज्योतिका से शादी की है। सूर्या के बेटे का नाम देव और बेटी का नाम दीया है। जो बहुत ही क्यूट को खूबसूरत दीखते है।

अल्लू अर्जुन

अपने पिता से कम सुन्दर नहीं है इन सितारों के बेटे, पिता की तरह बन सकते है बड़े स्टार! 3

साउथ फिल्म जगत के रोमांटिक और एक्शन हीरो अभिनेता अल्लू अर्जुन ने साल 2011 में अभिनेत्री स्नेहा रेड्डी के साथ शादी की है। अल्लू अर्जुन का एक बेटा अयान और एक बेटी अरहा है। इनके पिता फिल्म निर्माता है। अल्लू अर्जुन भारत के सबसे ज्यादा पसंदीदा अभिनेता में से एक है, अल्लू तमिल और तेलुगु फिल्मों में के सुपर स्टार है।

जयम रवि

अपने पिता से कम सुन्दर नहीं है इन सितारों के बेटे, पिता की तरह बन सकते है बड़े स्टार! 4

साउथ फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता जयम रवि दिग्गज फिल्म संपादक मोहन के बेटे है। रवि ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत साल 2003 में जयम फिल्म से की थी। 4 जून 2009 को जयम ने आरती से शादी की थी। इनके दो बेटे है अयान रवि और आरव रवि।

विजय

अपने पिता से कम सुन्दर नहीं है इन सितारों के बेटे, पिता की तरह बन सकते है बड़े स्टार! 5

तमिल सिनेमा में सबसे महंगे अभिनेताओं में से विजय शीर्ष स्थान रखते है। उनके पिता चंद्रशेखर एक तमिल फिल्म निर्देशक है और उनकी माँ शोबा एक पार्श्व गायिका है। 25 अगस्त, 1999 को विजय ने संगीता सोरलिंगम से शादी की थी। इनके दो बच्चे है, एक बेटा जेसन संजय जिसका जन्म 2000 में लंदन में हुआ और एक बेटी दिव्या शाशा का जन्म 2005 में चेन्नई में हुआ।