साउथ की इन 5 फेमस अभिनेत्रियों को मिली है पहली बॉलीवुड फिल्म के लिए इतनी फीस!

0
247

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई खूबसूरत अभिनेत्रियां है जो अपने अभिनय और खूबसूरती के दम पर जमी हुई है, लेकिन बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ साथ कई साउथ फिल्म जगत की खूबसूरत अभिनेत्रियां बॉलीवुड में नज़र आ चुकी है और अपने अभियन का जलवा दिखा चुकी है लेकिन आज हम आपको साउथ की उन 5 फेमस अभिनेत्रियों के बारे में  बता रहे है जिन्होंने पहली बॉलीवुड फिल्म के लिए कितनी फीस मिली थी। आईये जानते है इन अभिनेत्रियों के बारे में!

 तमन्ना भाटिया

साउथ की इन 5 फेमस अभिनेत्रियों को मिली है पहली बॉलीवुड फिल्म के लिए इतनी फीस! 1

साउथ की सुपरहिट और बाहुबली अभिनेत्री भाटिया ने साल 2013 में आई साजिद खान के निर्देशन की फिल्म ‘हिम्मतवाला’ बतौर लीड अभिनेत्री बॉलीवुड में डेब्यू किया। इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन नजर आए थे। लेकिन ये फिल्म बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई थी। इस फिल्म के लिए तमन्ना को करीब 50 लाख रुपए की फीस मिली थी।

काजल अग्रवाल 

साउथ की इन 5 फेमस अभिनेत्रियों को मिली है पहली बॉलीवुड फिल्म के लिए इतनी फीस! 2

साउथ फिल्म जगत की खूबसूरत और क्यूट अभिनेत्री काजल अग्रवाल साउथ फिल्म जगत की पॉपुलर अभिनेत्री में से एक है। उन्होंने साउथ की कई सुपरहिट फिल्मों में बतौर लीड अभिनेत्री काम किया है। बतौर लीड एक्ट्रेस इनकी पहली बॉलीवुड फिल्म ‘सिंघम’ थी जिसे रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया था और अजय देवगन इस फिल्म के लीड हीरो थे। इस फिल्म के लिए काजल अग्रवाल को करीब 80 लाख रुपए की फीस मिली थी।

नित्या मेनन

साउथ की इन 5 फेमस अभिनेत्रियों को मिली है पहली बॉलीवुड फिल्म के लिए इतनी फीस! 3

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री नित्या मेनन तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में मुख्य नज़र आती है। नित्या की पहली हिंदी फिल्म ‘मिशन मंगल’ है जिसमे उन्होंने वर्षा पिल्लई की भूमिका निभाई है। इस फिल्म के लीड एक्टर अक्षय कुमार थे। नित्या को इस फिल्म के लिए 50 लाख रुपए की फीस मिली है

प्रणिता सुभाष

साउथ की इन 5 फेमस अभिनेत्रियों को मिली है पहली बॉलीवुड फिल्म के लिए इतनी फीस! 4

तमिल, तेलुगु और कन्नड़ सिनेमा की फेमस अभिनेत्री प्रणिता सुभाष पिछले 9 सालों से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अभिनय कर रही है। आपको बता दे कि प्रणिता अगले साल आ रही भूषण कुमार की फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली है जिसके हीरो अजय देवगन है। इस फिल्म के लिए प्रणिता सुभाष को करीब 1 करोड़ रुपए की फीस मिल रही है।

कीर्ति सुरेश

साउथ की इन 5 फेमस अभिनेत्रियों को मिली है पहली बॉलीवुड फिल्म के लिए इतनी फीस! 5

कीर्ति सुरेश साउथ की टॉप अभिनेत्रियों में से एक है। उन्होंने बहुत कम समय में नेशनल अवार्ड भी अपने नाम कर लिया है। कीर्ति को न केवल साउथ बल्कि नार्थ में भी काफी पसंद किया जाता है। बता दे कि कीर्ति की पहली बॉलीवुड फिल्म ‘मैदान’ है जो अगले साल रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में कीर्ति अजय देवगन के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। उन्हें इस फिल्म के लिए 2 करोड़ रुपए की फीस मिल रही है।