अपने सच्चे प्यार को इन टीवी स्टार्स ने दिया है धोखा, एक ने तोडा था सालो पुराना रिश्ता!

0
972

दोस्तों बॉलीवुड  फिल्म सितारों की तरह ही टीवी जगत के कई सितारे है जिन्होंने अपने प्यार को धोखा देकर अपनी दूसरी दुनिया बसाई है, इन सितारों ने अपने साथ को छोड़ कर किसी और का दामन था लिया और आज उनके साथ ख़ुशी ख़ुशी रह रहे है, आईये जानते है उन टीवी सितारों के बारे में जिन्होंने अपने प्यार को धोखा दिया।

करण सिंह ग्रोवर

अपने सच्चे प्यार को इन टीवी स्टार्स ने दिया है धोखा,  एक ने तोडा था सालो पुराना रिश्ता! 1

बॉलीवुड और टीवी अभिनेता करण सिंह ग्रोवर टीवी अपनी रियल लाइफ यानी की लव लाइफ के लिए चर्चा में बने रहते हैं। करण ने सबसे पहले श्रद्धा निगम से शादी की मगर इनका तलाक हो गया इसके बाद करन ने बाद में दूसरी शादी अभिनेत्री जेनिफर से की थी जिसे 2 साल के बाद उन्होंने धोखा दिया और उसके बाद बिपाशा बसु से शादी कर ली।

अविनाश सचदेव

अपने सच्चे प्यार को इन टीवी स्टार्स ने दिया है धोखा,  एक ने तोडा था सालो पुराना रिश्ता! 2

टीवी के कई लोकप्रिय सीरियल में मुख्य किरदार निभाकर दर्शकों के दिलों में जगह बना चुके अभिनेता अविनाश सचदेव का अफेयर सीरियल छोटी बहू के किरदार में नज़र आयी अभिनेत्री रुबीना के साथ रहा था लेकिन अविनाश ने रुबीना को धोखा देकर शालमली देसाई से  शादी कर ली थी। लेकिन दो साल में सालमली से भी अविनाश का तलाक हो गया

  एजाज खान

अपने सच्चे प्यार को इन टीवी स्टार्स ने दिया है धोखा,  एक ने तोडा था सालो पुराना रिश्ता! 3

फेमस टीवी अभिनेता एजाज खान ने टीवी अभिनेत्री अनिता हसनंदानी को धोखा दिया था। इसके बाद उन्होंने कनाडिया सिंगर को भी प्यार में धोखा दिया था। दो लड़कियों को धोखा देने के बाद भी एजाज ने विदेशी लड़की एंड्रिया से शादी की  है।

श्रुति झा

अपने सच्चे प्यार को इन टीवी स्टार्स ने दिया है धोखा,  एक ने तोडा था सालो पुराना रिश्ता! 4

टीवी जगत की खूबसूरती  अभिनेत्री श्रुति झा ने भी अपने सच्चे प्यार को धोखा दिया है। आपको बताते चले कि श्रुति का अफेयर हर्षद चोपड़ा से चल रहा था। मगर उन्होंने हर्षद को धोखा देकर अपने ही दोस्त कुणाल करण कपूर को डेट करना शुरू कर दिया था।

दीपिका कक्कड़

अपने सच्चे प्यार को इन टीवी स्टार्स ने दिया है धोखा,  एक ने तोडा था सालो पुराना रिश्ता! 5

टीवी के लोकप्रिय अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ आज लाखों दर्शकों के दिलों पर राज करती है। लेकिन आपको बता दें कि टीवी जगत में आने से पहले ही वह शादीशुदा थी। टीवी जगत में आने के बाद दीपिका ने भी अपने पति रौनक सैमसन को धोखा दिया और अभिनेता शोएब इब्राहिम से शादी कर ली थी।

शरद मल्होत्रा

अपने सच्चे प्यार को इन टीवी स्टार्स ने दिया है धोखा,  एक ने तोडा था सालो पुराना रिश्ता! 6

टीवी जगत के  पॉपुलर शो बनू मैं तेरी दुल्हन में मुख्य किरदार निभा चुके अभिनेता शरद मल्होत्रा के साथ इस शो के सेट पर उनके दिव्यंका त्रिपाठी से मुलाकात हुई थी और दोनों की प्रेम कहानी शुरू हो गया थी लेकिन काफी साल डेट करने के बाद ये दोनों अलग हो गए क्योकि शरद अभिनेत्री पूजा बिष्ट को भी डेट कर रहे थे और आखिर में उन्होंने दोनों को धोखा दे दिया और कुछ समय पहले ही उन्होंने रिप्सी भाटिया से शादी की।