प्रेग्नेंट होने के दौरान यह अभिनेत्रियां करती रही सीरियलों में काम, जानिये इन अभिनेत्रियों के बारे में!

0
942

दोस्तों टीवी इंडस्ट्री में कई अभिनेत्रियां है जो शादी कर अपना घर बसा चुकी है। आज कई अभिनेत्रियां है जो दिन रात काम कर रही है और बहुत मेहनत कर रही है लेकिन आज हम आपको टीवी जगत की ऐसी खबरों के बारे में बताने जा रहे हैं। जो टीवी शो की शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट हो गई थी। आईये जानते है इन अभिनेत्रियों के बारे मेंज!

स्मृति ईरानी

प्रेग्नेंट होने के दौरान यह अभिनेत्रियां करती रही सीरियलों में काम, जानिये इन अभिनेत्रियों के बारे में! 11

टीवी जगत की पॉपुलर अभिनेत्री और बीजेपी सांसद स्मृति ईरानी टीवी के पॉपुलर शो “क्योंकि सास भी कभी बहू थी” के समय प्रेग्नेंट थी। लेकिन फिर भी उन्होंने लगातार काम किया।

कमलिका गुहा ठाकुरता

प्रेग्नेंट होने के दौरान यह अभिनेत्रियां करती रही सीरियलों में काम, जानिये इन अभिनेत्रियों के बारे में! 12

टीवी जगत के पॉपुलर शो “क्योंकि सास भी कभी बहू थी”की सीरियल की शूटिंग के दौरान कमलिका गुहा ठाकुरता प्रेग्नेंट हुई थी। उन्होंने इस शो के लिए बहुत बड़ा योगदान दिया है, क्योंकि प्रेग्नेंट होने के बावजूद भी कमलिका गुहा ठाकुरता ने अपनी एक्टिंग को जारी रखा है।

कनिका माहेश्वरी

प्रेग्नेंट होने के दौरान यह अभिनेत्रियां करती रही सीरियलों में काम, जानिये इन अभिनेत्रियों के बारे में! 13

टीवी के पॉपुलर पारिवारिक शो सीरियल “दीया और बाती हम” के समय कनिका प्रेग्नेंट हो गई थी। प्रेग्नेंसी के समय कनिका ने इस शो में अपने काम पर ज्यादा ध्यान दिया और काफी समय तक काम करती रही थी।

दिशा वकानी 

प्रेग्नेंट होने के दौरान यह अभिनेत्रियां करती रही सीरियलों में काम, जानिये इन अभिनेत्रियों के बारे में! 14

टीवी जगत के पॉपुलर कॉमेडी शो “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” शो दया बेन की यानी दिशा वकानी इस शो की सबसे पसंदीदा कलाकार है।आपकी जानकारी के लिए बता दे कि वह इस सूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट हो गई थी। लेकिन माँ बनने के दिशा ने शो बैंक ले लिया था और खबर है की जल्द वे शो में आने वाली है।

निकिता आनंद

प्रेग्नेंट होने के दौरान यह अभिनेत्रियां करती रही सीरियलों में काम, जानिये इन अभिनेत्रियों के बारे में! 15

टीवी के कई शो नज़र आ चुकी अभिनेत्री निकिता आनंद ने टीवी शो इश्कबाज़ में खास भूमिका निभाई थी। इसके बाद शो में वह नकुल मेहता की मां की भूमिका में दिखाई दी थी और बता दें कि इस समय नीति का के प्रेगनेंसी का तीसरा महीना चल रहा था।नितिका ने अपने प्रेगनेंसी के 3 महीने तक काम किया।