सलमान खान ने चमकाई है इन 5 अभिनेत्रियों की किस्मत, नंबर 5 तो है ड्राइवर की बेटी!

0
5045

दोस्तों बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान ने कई अभिनेत्रियों की लाइफ बनाई हैं। उन्होंने कई न्यूकमर्स को बॉलीवुड में लॉन्च किया है। आज आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बता  रहे है जिन्होंने सलमान खान के साथ काम किया और उनकी लाइफ सेट हो गई और आज वे फिल्म जगत में धमाल कर रही है। आईये जानते है इन अभिनेत्रियों के बारे में!

जरीन खान

सलमान खान ने चमकाई है इन 5 अभिनेत्रियों की किस्मत, नंबर 5 तो है ड्राइवर की बेटी! 1

बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री जरीन खान ने बॉलीवुड में सलमान खान के साथ फिल्म वीर से साल 2010 में डेब्यू किया है। सलमान खान की यह फिल्म ज्यादा तो नहीं चली, लेकिन जरीन खान आज बॉलीवुड में कई फिल्में कर चुकी हैं। जिसमें 1921, हाउसफुल 2, अक्सर 2 और हेट स्टोरी 3 है।  जरीन खान बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है।

जैकलीन फर्नांडिस

सलमान खान ने चमकाई है इन 5 अभिनेत्रियों की किस्मत, नंबर 5 तो है ड्राइवर की बेटी! 2

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को श्रीलंकाई मॉडल और अभिनेत्री है। उन्होंने साल 2006 में मिस यूनिवर्स श्रीलंका का खिताब अपने नाम किया था। 2009 में फिल्म अलादीन से उनकी डेब्यू हुई थी। लेकिन फिल्म किक ने उनकी किस्मत चमकाई है, जिसके बाद मर्डर 2, जुड़वा 2 और रेस 3 जैसी हिट फिल्में भी दे चुकी हैं।

सोनाक्षी सिन्हा

सलमान खान ने चमकाई है इन 5 अभिनेत्रियों की किस्मत, नंबर 5 तो है ड्राइवर की बेटी! 3

बॉलीवुड की दबंग अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा अक्षय अजय और सलमान खान के साथ कई फिल्में किए हैं। वैसे तो वह शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी है, लेकिन फिल्म दबंग से उनकी पहचान बनी, जो 2010 में आई थी। सोना जल्द ही दबंग 3 में नज़र आने वाली है।

कैटरीना कैफ

सलमान खान ने चमकाई है इन 5 अभिनेत्रियों की किस्मत, नंबर 5 तो है ड्राइवर की बेटी! 4

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री कैटरीना कैफ हांगकांग की रहने वाली है। उनके पास ब्रिटिश सिटीजनशिप है। बता दे की  सलमान खान और कैटरीना कैफ एक लविंग बर्थडे हैं। सलमान ने ज्यादातर फिल्मों में उन्हें लिया है जिसमें भारत, टाइगर जिंदा है और एक था टाइगर जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में है।

डेज़ी शाह

सलमान खान ने चमकाई है इन 5 अभिनेत्रियों की किस्मत, नंबर 5 तो है ड्राइवर की बेटी! 5

बॉलीवुड अभिनेत्री डेज़ी शाह महाराष्ट्र की रहने वाली है। डीजी शाह एक ड्राइवर की बेटी है। जिसने बॉलीवुड में लंबे समय तक स्ट्रगल किया था। वह गणेश आचार्य के साथ कोरियोग्राफर के रूप में काम भी किया था। जिसे फिल्म जय हो से सलमान खान ने पहचान दी है। वह रेस 3 और हेट स्टोरी 3 जैसी हिट फिल्मों में काम कर चुकी है।