Oops मोमेंट का शिकार होते-होते बचीं काजोल, करने वालीं थीं ये बड़ी गलती लेकिन तभी…

0
420

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की कई अभिनेत्रियां Oops मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं या होते होते बच्ची है। कभी कोई अपनी अजीब ड्रेस की वजह तो कभी पोज देते देते इसका शिकार हो चुकी है। ऐसे हाल ही में मशहूर अभिनेत्री काजोल इस ऊप्स मूमेंट का शिकार होते होते बची है। सोशल मीडिया पर काजोल का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आपकी हंसी छूट सकती है।

Oops मोमेंट का शिकार होते-होते बचीं काजोल, करने वालीं थीं ये बड़ी गलती लेकिन तभी... 7

बता दे की वीडियो में आप देखेंगे कि काजोल रेस्टोरेंट से बाहर निकलती हैं। इसके बाद वह दूसरी कार की ओर बढ़ने लगती हैं। काजोल के साथ एक और शख्स भी नजर आ रहा है। काजोल जैसे ही दूसरी गाड़ी की तरफ बढ़ने लगती हैं तो उन्हें पीछे से आवाज आती है ‘मैडम गाड़ी इस तरफ है।’ काजोल तुरंत ‘सॉरी’ कहती हैं और अपनी कार की ओर बढ़ जाती हैं। इसके बाद काजोल हंसते हुए कहती हैं-‘बताते नहीं तो मैं किसी और की कार में बैठ जाती।’

Oops मोमेंट का शिकार होते-होते बचीं काजोल, करने वालीं थीं ये बड़ी गलती लेकिन तभी... 8

काजोल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस वीडियो को अब तक एक लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।बता दे की अभिनेत्री काजोल के इस वीडियो को मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर साझा किया है। यह वीडियो मुंबई के जुहू के रेस्टोरेंट के बाहर का है। इस वीडियो में काजोल पीले और नीले रंग की ड्रेस पहनी हुई हैं।

 

View this post on Instagram

 

Im gonna walk towards someone else’s car 😋🤪 #kajoldevgan as she was snapped post dinner. #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

Oops मोमेंट का शिकार होते-होते बचीं काजोल, करने वालीं थीं ये बड़ी गलती लेकिन तभी... 9

काजोल आखिरी बार बड़े पर्दे पर ‘हेलीकॉप्टर ईला’ फिल्म में नजर आई थीं। यह फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई थी। काजोल जल्द ही पर्दे पर ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ फिल्म के साथ वापसी कर रही हैं। इस फिल्म में वह अजय देवगन के साथ नजर आएंगी। यह फिल्म अगले साल 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी। बता दे की ये अजय देवगन की 100वीं फिल्म  है जिसकी वजह से अजयअपनी पूरी टीम के साथ इस फिल्म को खास बनाने के लिए जी-जान से जुटे हुए हैं।